Video: 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर करण देओल ने किया पापा सनी को कॉपी
Video: 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर करण देओल ने किया पापा सनी को कॉपी
Share:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपने बेटे के फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. ऐसे में जल्द ही सनी के बेटे करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' रिलीज होने को है और खबरें हैं कि यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. ऐसे में करण देओल पापा सनी देओल के साथ मिलकर फिल्म के प्रमोशन में लग गए हैं, और फिल्म को प्रमोट करने सनी देओल और करण देओल सबसे पहले 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर पहुंचे, जहाँ के कई फोटोज और विडिओस सामने आये हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv) on

वहीं उस दौरान डांस के धमाल के साथ ही फिल्म को लेकर भी खूब धमाल हुआ और सनी देओल के बेटे करण देओल पापा का आइकॉनिक डायलॉग भी बोलते नजर आए. जी हाँ, इस दौरान करण देओल का यह शानदार वीडियो सोशल मीडियो पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में सनी देओल बता रहे हैं कि पहले पापा ने हमें लॉन्च किया और अब मेरा समय आ गया है कि मैं बेटे को लॉन्च करूं.

वहीं डांस इंडिया डांस के सेट पर करीना कपूर खान भी बतौर जज मौजूद थीं और करीना कपूर और सनी देओल के सामने करण देओल ने अपनी एक्टिंग के भी खूब हाथ दिखाए और पापा का तारीख वाला डायलॉग बोलते भी नजर आए. इस दौरान करण देओल ने लोगों से फिल्म देखने की अपील भी की और साथ ही उनकी को-एक्ट्रेस ने उनके साथ ठुमके भी लगाए.

जब इस टीवी एक्टर के आगे झुक गए थे शाहरुख़ खान, सलमान के शो से मिली पहचान

DID के सेट पर करीना की गोद में दिखा तैमूर, फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे फैंस

सिगरेट के कश से लेकर यौन शोषण के केस तक विवादों से घिरी है शिल्पा शिंदे की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -