DID 7 : करिशम-करीना की जगह अब ये एक्ट्रेस निभाएंगी जज की भूमिका
DID 7 : करिशम-करीना की जगह अब ये एक्ट्रेस निभाएंगी जज की भूमिका
Share:

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं. लेकिन इसी के साथ करीना कपूर डांस इंडिया डांस शो में जज का पद भी संभाल रही हैं. हाल ही में वो लंदन से लौट कर आई हैं और इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. करीना कपूर खान ने अपनी फिल्म की शूटिंग और शो को काफी अच्छी तरह से मेनेज किया है. फिल्म की शूटिंग के चलते पहले वो व्यस्त थी जिसके चलते उन्होंने करिश्मा कपूर को इसका हिस्सा बनाया था लेकिन अब वो वापस आ चुकी हैं. 

लेकिन हाल ही में खबर आई है कि वो फिर से इस समय वो लंदन में हैं, जिसके चलते इस बार डांस इंडिय डांस के किसी भी एक एपिसोड में करीना कपूर खान की जगह पर मलाइका अरोड़ा नजर आ सकती हैं. यानि फिल्म की शूटिंग अब भी जारी है जिसके कारण उन्हें शो के लिए समय नहीं मिल रहा है. इसी के चलते अब मलाइका अरोड़ा इस शो में दिखाई देंगी. मलाइका किसी रियलिटी शो को जज करनी भूमिका निभाना कोई बड़ी बात नहीं है, क्योंकि वह नच बलिए के साथ-साथ इंडियाज गॉट टैलेंट की जज भी रह चुकी हैं. 

बता दें कि इससे पहले भी करीन के इस रियलिटी शो के एक एपिसोड की शूटिंग करीना की बहन और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने जज किया था. वहीं करीना कपूर खान ने पिछले हफ्ते के डांस इंडिया डांस के एक एपिसोड के लिए शूटिंग की थी,जहां करीना कपूर खान रेड कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत अंदाज के साथ नजर आ रही थीं. इसके साथ ही बता दें कि करीना कपूर खान ने डांस इंडिया डांस शो के साथ अपना पेहला टेलीविजन डेब्यू किया है और उन्हें जज के रुप में उनके तमाम फैन्स द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है.

DID 7 में वापसी कर चुकी बेबो, सामने आई रेड हॉट तस्वीरें

DID 7 में करीना कपूर की जगह अब ये एक्ट्रेस करेंगी शो जज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -