DID के मंच पर होस्ट के साथ डांस कर रही थी करिश्मा और अचानक..
DID के मंच पर होस्ट के साथ डांस कर रही थी करिश्मा और अचानक..
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर एक बार फिर 'डांस इंडिया डांस (Dance India Dance)' के मंच पर दिख रही हैं और अपने जलवे बिखेर रही हैं. शो से जुड़ी नई नई जानकारी सामने आ रही है और अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो कमाल का डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. चलिए आपको दिखा देते हैं उनका ये डांस वीडियो जो शो के प्रोमो से वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्ट्रेस शो के होस्ट करण वाही के साथ अपनी सुपरहिट फिल्म 'अंदाज अपना अपना (Andaz Apna Apna)' के आइकोनिक सॉन्ग 'ये रात और ये दूरी' को रिक्रिएट करती नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर इन दोनों का ये मस्ती वाला वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में करिश्मा अपनी उसी अंदाज में मस्ती के साथ डांस कर रही हैं. बता दें, फिल्म ने करिश्मा ने सलमान खान के इस सुपरहिट गाने पर डांस किया था. यहां देखें वीडियो.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं दोनों स्टेज पर काफी मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इसी दौरान वो करण को धक्का दे देती हैं जो कि डांस का ही एक हिस्सा है. वहीं बता दें, दर्शक 'डांस इंडिया डांस' के इस अपकमिंग एपिसोड को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. बता दें इससे पहले भी एक्ट्रेस शो में अपनी बहन करीना कपूर (Kareena kapoor) की जगह ले चुकी हैं. इस हफ्ते 'डांस इंडिया डांस (Dance India Dance)' के मंच पर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) और करिश्मा कपूर पहुंचे. एक्ट्रेस ने शो के जज बॉसको मार्टिस के साथ 'काला चश्मा' पर डांस का तड़का लगाया था. पर्पल सिमरी गाउन में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही है. 

'डांस इंडिया डांस' के सेट पर 'मैया यशोदा' गाना बजते ही नाचने लगीं करिश्मा कपूर

इस गाने के लिए करिश्मा कपूर ने बदली थी 30 ड्रेस, कहा- 'रेगिस्तान में....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -