DID के नए प्रोमो में दिलजीत ने गाया करीना के लिए गाना
DID के नए प्रोमो में दिलजीत ने गाया करीना के लिए गाना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर शो 'डांस इंडिया डांस' के सीजन 7 को जज कर रही हैं और इस नए अनुभव को वो बहुत एन्जॉय भी कर रही हैं. लेकिन इन दिनों वो अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसके कारण उन्हें समय नहीं मिल पा रहा है. लेकिन हाल ही में वो इस मंच पर नज़र आई थी. रिऐलिटी शो पर बॉलीवुड फिल्म को प्रमोट करना भी आम बात है और इसी तरह दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन भी अपनी फिल्म 'अर्जुन पटियाला' को सी मंच पर प्रमोट करने आए थे. 

आपको बता दें, दिलजीत और करीना इससे पहले फिल्म 'उड़ता पंजाब' में साथ दिखाई दिए थे. ऐसे में यह मंच इन दोनों स्टार्स के लिए किसी रीयूनियन से कम नहीं था. दोनों ही एक दूसरे को देखकर काफी खुश भी हुए थे. बता दें कि दिलजीत और कृति के इस मंच पर आने वाला इस शो का प्रोमो अब रिलीज हो गया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि दिलजीत करीना के लिए 'उड़ता पंजाब' का गाना 'एक कुड़ी...' गा रहे हैं और करीना उन्हें बहुत प्यार से देख रही है. यहां देख सकते हैं वीडियो. 

इसके अलावा इस प्रोमो में शो के होस्ट करण वाही करीना के साथ फ्लर्ट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. एक जगह करण ने दिलजीत से कहा कि उनके पास बहुत समय है करीना पर लाइन मारने के लिए. इस पर दिलजीत ने मजाक करते हुए जवाब दिया कि उनके पास भी सैफ अली खान के नंबर है. यह सुनकर करीना जोरों से हंस पड़ी. वहीं फिल्मों की बात की जाए तो करीना जल्द ही इरफान खान के साथ फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग करीना इस शो के बीच में ब्रेक ले ले कर कर रही हैं. वही 'अर्जुन पटियाला' इस महीने 26 जुलाई को रिलीज होगी.

DID 7 : करिशम-करीना की जगह अब ये एक्ट्रेस निभाएंगी जज की भूमिका

B'Day : कुमकुम भाग्य से फेमस हुई लीना, निभा चुकी हैं लेस्बियन का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -