डांस इंडिया डांस के सेट पर जमकर थिरके सनी देओल के बेटे, देखिए तस्वीरें
डांस इंडिया डांस के सेट पर जमकर थिरके सनी देओल के बेटे, देखिए तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर सनी देओल आजकल अपने बेटे करण देओल की फिल्म पल-पल दिल के पास के प्रमोशन में लगे हुए हैं. ऐसे में अपनी फिल्म के प्रमोशन में करण का सपोर्ट करने के लिए सनी देओल खुद बहुत एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं हाल ही में इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सनी देओल बेटे करण और फिल्म की एक्ट्रेस सहर बाम्बा के साथ डांस इंडिया डांस के सेट पर गए जहाँ उन्होंने खूब मस्ती की.

जी हाँ, सनी देओल डांस इंडिया डांस के सेट पर करीना कपूर के साथ बातचीत करते नजर आए और डांस इंडिया डांस में करण देओल ने फिल्म के खास गाने पर एक्ट्रेस सहर बाम्बा संग परफॉर्म भी किया जो सभी को पसंद आया. वहीं आपको याद हो करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस फिल्म के ट्रेलर को मिला-जुला रिस्पांस है. वहीं सनी देओल बता चुके हैं कि यह फिल्म उनके लिए कई मायनों में खास है और इसकी वजह पहली तो ये है कि बेटे को बड़ी स्क्रीन पर देखने का सपना पूरा हो रहा है और दूसरा इस फिल्म को खुद सनी देओल ने डायरेक्ट किया है.

जी हाँ, आपको बता दें कि पल पल दिल के पास फिल्म में करण देओल के अपोजिट सहर बाम्बा नजर आने वाली हैं और दोनों की यह पहली फिल्म है. अपने बेटे की फिल्म के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने कहा था, 'मैं बेटे करण की पहली फिल्म को लेकर काफी नर्वस हूँ.' फिलहाल सभी प्रमोशन में लगे हुए हैं और फिल्म 20 सितम्बर 2019 को रिलीज होगी.

वेदिका की ख़ुशी के लिए कायराव को कार्तिक से दूर ले जाएगी नायरा, आएगा बड़ा ट्विस्ट

'कौन बनेगा करोड़पति' में जल्द आएगा स्पेशल एपिसोड, नजर आएगी एनडीआरएफ की टीम

पेट्रोल पंप पर कर्मचारी ने दिया एक्ट्रेस को धक्का और निकाल ली कार की चाबी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -