पति सैफ के गाने पर जमकर नाची बेबो, कहा- 'मैं स्कूल में थी जब...'
पति सैफ के गाने पर जमकर नाची बेबो, कहा- 'मैं स्कूल में थी जब...'
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर 'डांस इंडिया डांस 7' के माध्यम से टीवी की दुनिया में कदम रख चुकीं हैं. वहीं आज इस शो को वह जज करती हैं. आप सभी को बता दें कि शो की शुरूआत से ही करीना कपूर खान की तारीफ हो रही है और हर कोई यह कह रहा है कि वो हर मामले में कमाल हैं. वहीं शो पर प्रतियोंगियों को नम्बर देने के साथ-साथ करीना कपूर खान कभी-कभी उनके साथ स्टेज पर ठुमके भी लगाती हैं, जिसकी वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं लोग उन वीडियोस को खूब पसंद भी करते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv) on

ऐसे में 'डांस इंडिया डांस 7' के आने वाले एपिसोड में भी करीना कपूर खान प्रतियोगियों के साथ झूमती नजर आने वाली हैं और अब आपको जानकर खुशी होगी कि करीना कपूर खान आने वाले एपिसोड में किसी और नहीं बल्कि सैफ अली खान के सुपरहिट गाने 'ओले-ओले' पर डांस करती नजर आने वाली हैं. जी हाँ, हाल ही में शो से सामने आए वीडियो में करीना कपूर खान इस गाने पर गजब का डांस करती नजर आ रही हैं.

वहीं करीना कपूर खान ने गाने पर डांस करने के बाद बताया कि, 'सैफ से भी अच्छा डांस किया है, मैंने इस गाने पर... मैं स्कूल में थी जब मैंने ये दिल्लगी देखी थी.' करीना कपूर खान के डांस के साथ-साथ प्रोमो में प्रतियोगियों की परफॉर्मेंस की भी झलक दी गई है, जो आप देख सकते हैं. आइए दिखाते हैं प्रोमो.

वेट्रेस और क्लीनर रह चुकीं हैं अमेठी की सांसद, शेयर की हॉट तस्वीर

वेब सीरीज के लिए बोल्ड और न्यूड होने के लिए तैयार है यह टीवी एक्ट्रेस

टीवी के इस एक्टर ने किया धुनुची नृत्य, कहा- 'यह पहली बार है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -