करीना कपूर को रात में 1 बजे कॉल कर यह काम करने को कहतीं थीं सरोज खान

Sep 18 2019 01:00 PM
करीना कपूर को रात में 1 बजे कॉल कर यह काम करने को कहतीं थीं सरोज खान

टीवी के बहुत ही बेहतरीन डांस रियलिटी शो ''डांस इंडिया डांस'' अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है ऐसे में डांस इंडिया डांस सीजन 7 के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान गेस्ट जज के तौर पर शो में शिरकत करेंगी. जी हाँ, आप सभी को यह भी बता दें कि करीना और सरोज खान एक दूसरे के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और अब शो में कोरियोग्राफर के आने पर करीना सरोज खान से जुड़े कई दिलचस्प किस्से शेयर करेंगी, जो सभी को हैरान कर जाएंगे. हाल ही में जीटीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा पेज पर डांस इंडिया डांस का एक प्रोमो शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv) on

आप देख सकते हैं इस प्रोमो में करीना सरोज खान संग काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बता रही हैं. वहीं करीना बताती हैं कि ''जब वो ठीक तरह से अपने डांस मूव्स नहीं कर पा रही थीं तो सरोज खान ने उन्हें रात के 1 बजे कॉल करके गुस्से में कहा कि ऐ लड़की कमर हिला, रात के 1 बज रहे हैं, क्या कर रही है?''

वहीं आगे करीना और सरोज खान दिल मेरा मुफ्त का सॉन्ग पर एक दूसरे के साथ डांस करती हैं जो सभी को भाता है. आप सभी को बता दें कि सेट पर सरोज खान को देखने के बाद सभी लोग काफी खुश नजर आते हैं. वहीं शो के जज बॉस्को और रफ्तार सरोज खान का आशीर्वाद भी लेते हैं. वैसे आप जानते ही होंगे कि इस शो से करीना कपूर खान ने टीवी पर अपना डेब्यू किया है और उन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' : कोर्ट रूम में होने वाला है बहुत कुछ, जानिए ड्रामा स्टोरी

सनाया ईरानी के जन्मदिन पर देखिए उनकी अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीरें

पहली बार सेक्सी अंदाज दिखाती नजर आई यह संस्कारी एक्ट्रेस