'मस्जिद' में किया डांस, हिंदी मीडियम की अभिनेत्री के खिलाफ जारी हुआ 'अरेस्ट वारंट'
'मस्जिद' में किया डांस, हिंदी मीडियम की अभिनेत्री के खिलाफ जारी हुआ 'अरेस्ट वारंट'
Share:

लाहौर: पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर के खिलाफ पाकिस्तान की अदालत ने अरेस्ट वारंट जारी किया है. लाहौर की एक ऐतिहासिक मस्जिद में डांस वीडियो शूट करने के जुर्म में ये अरेस्ट वारंट जारी किया गया है. सबा कमर और गायक बिलाल सईद, अदालत की कई सुनवाई में पेश नहीं हुए, इसलिए लाहौर की मजिस्ट्रियल कोर्ट ने जमानती वारंट जारी किया. अब अदालत ने सुनवाई को 6 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दिया है.

लाहौर पुलिस ने गत वर्ष सबा कमर और बिलाल सईद के खिलाफ पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 295 के तहत मामला दर्ज किया गया था. सबा और बिलाल पर डांस वीडियो शूट कर लाहौर की मस्जिद वज़ीर खान को कथित तौर नापाक करने का आरोप है. FIR के मुताबिक, दोनों कलाकारों ने मस्जिद में एक डांस वीडियो शूट किया था, जिसे लेकर जमकर विवाद हुआ था. पंजाब सरकार ने मस्जिद की पवित्रता के उल्लंघन के मामले में दो वरिष्ठ अधिकारीयों को भी बर्खास्त कर दिया था. 

विवाद बढ़ने के बाद सबा कमर और बिलाल सईद ने इसके लिए माफ़ी भी मांगी थी. सबा ने सफाई देते हुए कहा था कि, 'ये एक मैरिज सीन वाला म्यूजिक वीडियो था. इसे शूट करते समय किसी भी प्रकार का प्लेबैक म्यूजिक का प्रयोग नहीं किया गया. और न ही इसे म्यूजिक ट्रैक में एडिट किया गया.'  बता दें कि सबा ने बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय किया है. वो इरफान खान के साथ फिल्म हिंदी मीडियम में दिखाई दी थीं, जिसे बहुत सराहना मिली थी. फिल्म को काफी पसंद किया गया था.

ट्रोलर्स ने की मेंढ़क की आवाज से फरहान अख्तर की गायिकी की तुलना, एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया

खुशियां मनाते हुए लालबाग से गणपति लेने पहुंचीं शिल्पा शेट्टी

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर झलके विद्युत जमवाल के आंसू, वीडियो शेयर कर कही दिल छू जाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -