डांस दीवाने 3 के मंच पर मचेगी धूम, अलका यागनिक के गाने पर थिरकेंगी माधुरी
डांस दीवाने 3 के मंच पर मचेगी धूम, अलका यागनिक के गाने पर थिरकेंगी माधुरी
Share:

कलर्स टीवी के जाने माने रिएलिटी शो डांस दीवाने 3 का आने वाला एपिसोड धमाकेदार और बड़ा ही खास होने वाला है। जी दरअसल डांस दीवाने 3 ने आने वाले एपिसोड में अलका यागनिक और कुमार सानू दिखाई देने वाले हैं। दोनों ही शो में धमाकेदार एंट्री लेंगे। हाल ही में इस बात का सबूत भी मिल गया है। जी दरअसल हाल ही में डांस दीवाने 3 के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो आप देख सकते हैं। इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में माधुरी दीक्षित शो के मेहमानों के साथ शूटिंग करती नजर आ रही हैं। वैसे डांस दीवाने 3 के सेट पर अलका यागनिक और कुमार सानू माधुरी दीक्षित के साथ मस्ती करते दिखे। वहीं इस दौरान कुमार सानू ने माधुरी दीक्षित के लिए एक गाना भी गाया। वहीं इस दौरान अलका यागनिक का गाना एक दो तीन सुनते ही माधुरी दीक्षित को पुराने दिन याद आ गए। इसी के चलते माधुरी दीक्षित ने मोहिनी बनकर खूब ठुमके लगाए और उनके डांस को देख पूरा माहौल झूम उठा। वहीं इस दौरान माधुरी दीक्षित ने अलका यागनिक के साथ जमकर पोज दिए जो आप देख सकते हैं।

एक तस्वीर में ये दोनों हसीनाएं बहुत प्यारी लग रही हैं। वैसे सेट पर अलका यागनिक और कुमार सानू डांस दीवाने 3 के कंटेस्टेंट्स के परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ करते नजर आए। आप देख सकते हैं एक तस्वीर में शो के सभी जज खड़े होकर तालियां बजा रहे हैं। वैसे शो के दौरान माधुरी दीक्षित ने अलका यागनिक के गानों पर जमकर डांस किया। आप देख सकते हैं एक तस्वीर में अलका यागनिक माइक थामे माधुरी दीक्षित के लिए गाना गा रही हैं। अब इस समय सेट के ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

गोरखपुर को मिला यूपी का पहला आयुष विश्वविद्यालय, राष्ट्रपति ने किया शिलान्यास

गिरफ्तार हुआ टीवी का यह मशहूर अभिनेता, घर से मिले ड्रग्स चरस

महाराष्ट्र कांग्रेस में पहली बार दो ट्रांसजेंडर्स को मिली अहम जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -