जल्द ही डांस दीवाने में नजर आएंगी मधुबाला
जल्द ही डांस दीवाने में नजर आएंगी मधुबाला
Share:

इन दिनों टीवी शो 'डांस दीवाने' काफी पॉपुलर हो रहा है. इस शो को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. शो में जज बनकर बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अदाकार माधुरी दीक्षित, प्रोडूसर शशांक खेतान और डांस कोरियोग्राफर तुषार कालिया नजर आ रहे हैं. तीनो को ही शो में खूब पसंद किया जाता है. आज ही 'डांस दीवाने' के अपकमिंग शो को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल आने वाले शो में माधुरी दीक्षित मुग़ल-ए-आज़म की मधुबाला के गेटअप में नजर आने वाली हैं.

अनिल-माधुरी के साथ कॉमेडी फिल्म में नज़र आ सकते हैं आमिर खान

उनकी कुछ तस्वीरें बहुत तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहीं हैं और उन तस्वीरों में माधुरी बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहीं हैं. माधुरी ने भी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और लिखा है Retro feels today on #DanceDeewane इस तस्वीर में वह मधुबाला की तरह लहंगे-चोली में नजर आ रहीं हैं और बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं. माधुरी की एक और तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमे वह हूबहू मधुबाला नजर आ रहीं हैं.

रातभर चलता रहा संजू बाबा का बर्थडे सेलिब्रेशन, ये सितारे हुए शामिल

आपको बता दें कि इस तस्वीर में माधुरी का लुक सभी से बहुत अलग है और यह एक मेकअप आर्टिस्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीर ब्लैक एंड वाइट है लेकिन बहुत आकर्षक है. आपको बता दें कि आने वाले शो के एपिसोड में जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले है. फिलहाल माधुरी के इस लुक ने उनके फैंस को उनकी तरफ आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.आपको बता दें कि माधुरी आने वाले शो में 'मोहे पनघट पर नंदलाल छेड़ गया रे' गाने पर डांस करते हुए भी नजर आने वाली हैं. 

टीवी अपडेट्स

मौनी रॉय के इस डांस वीडियो ने फैंस को बनाया दीवाना

'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंची काली नागिन

माधुरी दीक्षित ने दिखाया क्या होता है असली 'झिंगाट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -