VIDEO! 'डांस दीवाने जूनियर’ के मंच पर ऐसा क्या हुआ कि सबके सामने रो पड़ी नीतू कपूर

टेलीविज़न के चर्चित डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ (Dance Deewane Junior) के एपिसोड में आज और कल के एपिसोड में 75 बॉलीवुड गानों पर डांस परफॉर्मेंस पेश किए जाने वाले हैं। इन परफॉर्मेंसेस का आरम्भ आज के एपिसोड से हुआ। 3 कप्तानों की टीम से 7 टैलेंटेड प्रतियोगी एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देते हुए जजों के साथ साथ ऑडियंस का मनोरंजन करते हुए दिखाई दिए। 

वही बॉलीवुड के 75 यादगार गानों पर होने वाले परफॉर्मेंस देखने के लिए सभी जज बहुत एक्साइटेड दिखाई दिए। मगर इस में से एक गाना दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का था जिसे देख नीतू कपूर पुरानी यादों में खो गई। इस विशेष अवसर पर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने कपूर खानदान की लड़कियों के लिए भी बात की।

दरअसल, आज के एपिसोड का आरम्भ तुषार शेट्टी की ऑल स्टार ग्रुप परफॉर्मेंस से हुईं, जिन्होंने लीजेंडरी अभिनेता डांसर गोविंदा और मिथुन चक्रवर्ती के गानों पर धूम मचाई। तो छोटी रिद्धि के बेहतरीन डांस ने जजो को लेजेंड्री अभिनेत्री श्रीदेवी की याद दिलाई। हालांकि नीतू कपुर के लिए सबसे खास था प्रतियोगी प्रतीक का डांस। अपने डांस से प्रतीक ने अभिनेता ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट किया। इसके बाद नीतू कपूर बहुत भावुक नजर आई। प्रतीक का डांस देख हर कोई उनका दीवाना हो गया।  

बेहद दिलचस्प होगा इस बार का KBC, सामने आया ये बेहतरीन VIDEO

'खतरों के खिलाड़ी 12' को लेकर रुबीना दिलैक ने किया ये बड़ा खुलासा

ब्रा पहने इस मशहूर हसीना ने ढाया कहर, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -