VIDEO: डांस दीवाने 3 के सेट पर फूट-फूटकर रोये दलेर मेहँदी, भाई मीका ने करवाया चुप
VIDEO: डांस दीवाने 3 के सेट पर फूट-फूटकर रोये दलेर मेहँदी, भाई मीका ने करवाया चुप
Share:

टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ में आए दिन कंटेस्टेट्स अलग-अलग थीम पर शानदार डांस करते हैं। वहीँ हर बार शो में गेस्ट जज भी आते हैं जो अपने आपसे जुड़े किस्से सुनाते हैं। अब इस बार शो में पंजाबी तड़का लगाने के लिए दो भाई की जोड़ी आने वाली हैं। जी दरअसल इस बार शो में पंजाबी गायक दलेर मेहंदी और उनके छोटे भाई मीका सिंह बतौर गेस्ट शामिल होने वाले हैं। इसी बीच हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है, इस प्रोमो में शो की झलकियां दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीँ प्रोमो में आप देख सकते हैं दलेर मेहंदी शो में फूट-फूटकर रोने लगे। जी दरअसल हाल ही में चैनल की तरफ से एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में दलेर मेहंदी और मीका सिंह कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस पर जमकर मस्ती कर रहे हैं। लेकिन एक परफॉर्मेंस में दोस्तों की यारी देख दलेर मेहंदी इतने इमोशनल हो जाते हैं कि रोने लगते हैं। इस दौरान भाई को इमोशनल होता देख मीका सिंह से देखा नहीं जाता और वह भाई को संभालने के लिए कुर्सी छोड़ देते हैं। आप देख सकते हैं शो का नया प्रोमो जारी करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा है , ''दलेर मेहंदी और मीका सिंह पाजी के साथ कुछ हंसा देने वाले, कुछ इमोशनल, कुछ तो मस्ती भरे पल बचपन के फिर करेंगे हम याद। देखिए बचपन स्पेशल। ''

वैसे आप प्रोमो में देख सकते हैं कि इस हफ्ते ‘डांस दीवाने 3’ शो में बचपन स्पेशल की थीम पर कंटेस्टेंट परफॉर्मेंस करते दिखाई देंगे। इस प्रोमो में दलेर के साथ ही मीका सिंह को फिल्म ‘देसी ब्वॉयज’ का गाना ‘सुबह होने ना दे’ गाते भी देखे जा सकता है। वैसे इस प्रोमो को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि दलेर और मीका के आने से धमाल होना पक्का है!

महज 25 वर्ष की आयु में कैबिनेट मंत्री बन गई थीं सुषमा स्वराज, दर्ज है दिल्ली की पहली महिला CM बनने का रिकॉर्ड

आज मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने पेश होंगी शर्लिन चोपड़ा, भेजा गया है समन

गिरफ्तार हुए 'उल्लू कंपनी' के मालिक विभु अग्रवाल, लगा यौन शोषण का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -