'द स्काई इज पिंक' का प्रमोशन करने डांस दीवाने के सेट पर पहुंची प्रियंका, ब्लैक साड़ी में ढाया कहर
'द स्काई इज पिंक' का प्रमोशन करने डांस दीवाने के सेट पर पहुंची प्रियंका, ब्लैक साड़ी में ढाया कहर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में लगी हुईं हैं. जी हाँ, प्रियंका आजकल अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में बिजी है और 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन के दौरान प्रियंका चोपड़ा ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ गईं हैं. जी दरअसल इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की फ्लोरल साड़ी पहन रखी थी और प्रियंका चोपड़ा फिल्म को प्रमोट करने माधुरी दीक्षित के शो डांस दीवाने रियलिटी शो में दिखाई दी.

जहाँ उनका खूबसूरत अवतार नजर आया. हाल ही में रियलिटी शो के सेट से सामने आई प्रियंका चोपड़ा की कुछ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल प्रियंका चोपड़ा अपनी रिलीज होने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन के लिए रियलिटी शो 'डांस दीवाने ' के सेट पर पहुंची थी और वहां उन्होंने खूब तस्वीरें क्लिक करवाईं. वहीं 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन इवेंट में प्रियंका चोपड़ा शो की जज और बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ खूब मस्ती-मजाक करती नजर आई और इस दौरान दोनों का अंदाज खूबसूरत नजर आया.

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन के साथ साथ 'डांस दीवाने' के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग भी पूरी की और इस दौरान उनके चेहरे पर खूबसूरत सी स्माइल भी नजर आई. वहीं आप देख सकते हैं इस दौरान प्रियंका चोपड़ा फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी की फ्लोरल साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आई और उनका लुक सभी को पसंद भी आया.

फिल्म 'वॉर' का प्रमोशन करने 'कपिल शर्मा शो' में पहुंचे स्टार्स

अब बोल्ड सीन्स नहीं करेंगी राखी सावंत, कहा- 'मेरे पति को नहीं पसंद...'

नायरा और कायराव को दोबारा घर ले आएगा कार्तिक, भड़की वेदिका करेगी यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -