बल्ब व्यवसायी मुकेश कुमार की आधा दर्जन लोगों ने की गोली मारकर हत्या
बल्ब व्यवसायी मुकेश कुमार की आधा दर्जन लोगों ने की गोली मारकर हत्या
Share:

दानापुर में (जी.एन.एस) अपराधियों ने बीती रात घर के पास बल्ब व्यवसायी मुकेश कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी है.आपको बता दें कि यह घटना थाने के इमलीतल में बीते कल की रात यानी शुक्रवार की रात करीब नौ बजे घटित हुई है.इमलीतल निवासी ओम प्रकाश का 35 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार उर्फ मुकुल रात अपने पुत्र वेदांश के साथ मिठाई लेकर घर जा रहा था और इसी बीच आधा दर्जन अपराधियों ने घर के पास ही मुकेश की गोली मार हत्या कर दी.

हत्या का विरोध करने में मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने इमलीतल घाट पर निवासी लालू बाबू राय समेत अन्य कई लोगों के घर जाकर हंगामा किया.एएसपी मनोज कुमार तिवारी ने बाद में सभी लोगों को समझाकर शांत करवाया और मामला ठंडा करवाया.आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले चुकी है और अब उनसे पूछताछ भी कर रही है.

आपको यह भी बता दें कि मृतक मुकेश की मां धर्मशीला देवी ने यह बताया कि लालू बाबू राय के पुत्र समेत अन्य लोगों ने मेरे पुत्र से एक माह पूर्व सोने की चेन गले से छीन ली थी और पीटा भी था. इस बात के कारण ही शायद लड़ाई हुई है. पुलिस इस मामले में अपराधियों से पूछताछ में लगी हुई है लेकिन अब तक किसी ने अपना मुँह नहीं खोला है.

शादी से किया इंकार तो मिला 38 बार चाकू से वार

UKG की छात्रा से रेप पर भड़के लोगों ने किया हंगामा

दुष्कर्म के दोषी मालिक को ऐसे बचाया डॉगी ने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -