वोटिंग खत्म होते ही दमोह में लगा कोरोना कर्फ्यू
वोटिंग खत्म होते ही दमोह में लगा कोरोना कर्फ्यू
Share:

दमोह: मध्यप्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर ने सभी को हैरान, परेशान किया हुआ है। इस समय मध्यप्रदेश में हालात बहुत खराब हैं। आप सभी को बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते आंकड़ों ने चिंता बढ़ा दी है। अब तेजी से कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए कई जिलों में लॉकडाउन लग चुका है और कई जिलों में लगे लॉकडाउन को बढ़ाया जा चुका है। अब हाल ही में जो खबर मिली है उसके तहत मध्यप्रदेश के दमोह में भी लॉकडाउन लगा दिया गया है। आप सभी को बता दें कि बीते शनिवार को मध्यप्रदेश के दमोह उपचुनाव के लिए हुई वोटिंग के बाद जिला कलेक्टर ने आदेश दिया है।

इस आदेश में कोरोना कर्फ्यू को लेकर बड़ा फैसला लिया गया है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक अब दमोह जिले में 19 अप्रैल रात 10 बजे से 26 अप्रैल सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू रहेगा। आप सभी को हम यह भी बता दें कि कोरोना संक्रमण को लेकर MP के कई जिलों में नाईटकर्फ्यू लागू है। वहीँ कई जिले ऐसे हैं जहाँ लॉकडाउन है। इन सबके बीच उपचुनाव वाले दमोह जिले में किसी भी प्रकार की पाबंदी नहीं थी क्योंकि इसे पाबंदी से बाहर रखा गया था। वहीँ अब जब दमोह उपचुनाव खत्म हो गए हैं तो कोरोना कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया जा चुका है। इस संबंध में कलेक्टर तरुण राठी ने आदेश जारी किया है।

अब उस आदेश का हर व्यक्ति को पालन करना होगा, कोरोना कर्फ्यू में लोगों के घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध होगा। मध्यप्रदेश के बारे में बात करें तो यहाँ कोरोना से हालात लगातार बिगड़ रहे हैं। बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 12,248 नए संक्रमित मिले हैं और इस दौरान 66 मरीजों की मौत हुई है।

हांगकांग ने भारत और पाकिस्तान की सभी उड़ानों को रोका

कोरोना को लेकर तेजस्वी का केंद्र पर हमला, पुछा- अब तक क्या काम किया ?

दिल्ली में लग सकता है 14 दिन का सम्पूर्ण लॉकडाउन, कुछ ही देर में केजरीवाल करेंगे PC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -