2018 कांग्रेस के लिए नुकसानदायक : कुमार गणेश
2018 कांग्रेस के लिए नुकसानदायक : कुमार गणेश
Share:

जालंधर: देश में बदल रही राजनीतिक फिजा के बीच ज्योतिषियों की भविष्यवाणी भी कांग्रेस के पक्ष में आनी शुरू हो गई है। जालंधर में चल रहे 60वें सरस्वती ज्योतिष सम्मेलन के दौरान हुए राजनीतिक सत्र में अंक गणित के विशेषज्ञ कुमार गणेश का मानना है कि 2018 का साल कांग्रेस के लिए राजनीतिक तौर पर नुकसान वाला साल है। पार्टी आने वाले विधानसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकेगी।

कुमार गणेश का कहना है कि 2019 में सितारे कांग्रेस के अनुकूल हो जाएंगे जिसका उसे लोकसभा चुनाव में फायदा होगा। 2020 के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सेहत को लेकर कुछ समस्याएं पैदा हो सकती हैं लेकिन भाजपा 2019 में एक बार फिर सरकार बनाने की स्थिति में तो जरूर आ जाएगी। 

वही दिल्ली के प्रसिद्ध ज्योतिषी अजय भांबी ने भी एक बार फिर नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुंडली में 2011 से चंद्रमा की महादशा चल रही है जो 2021 में समाप्त हो जाएगी। इस महादशा की समाप्ति के बाद मंगल की दशा शुरू होगी और मंगल प्रधानमंत्री की कुंडली में अच्छा नहीं है। लिहाजा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसी गलतियां करेंगे जिनसे उनकी लोकप्रियता में कमी आएगी। 

मजेंटा मेट्रो पर गहराया राजनीतिक विरोध

पीएम मोदी ने अटल जी के जन्मदिन पर किया ट्वीट

चारा घोटाला साजिश नहीं लालच का परिणाम: सुशील मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -