देवोलीना से मिलने पहुंची दलजीत कौर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
देवोलीना से मिलने पहुंची दलजीत कौर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
Share:

बिग बॉस 13 की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में शामिल देवोलीना भट्टाचार्जी को बीते दिनों चोट लगने के कारण से अचानक बिग बॉस के घर से बाहर जाना पड़ा था. फिलहाल देवोलीना हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं और अपने घर में आराम कर रही हैं. हाल ही में देवोलीना से मिलने बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट और उनकी फ्रेंड दलजीत कौर उनके घर पहुंचीं. दलजीत ने देवोलीना संग क्वालिटी टाइम स्पेंड किया और साथ ही कई सारी फोटोज भी क्लिक किए हैं|

 

दलजीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर देवोलीना संग अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की है, ताकि वो जल्दी से बिग बॉस के घर में वापस जा सकें.
दलजीते ने देवोलीना संग फोटो शेयर करते हुए उनके लिए एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है. दलजीत ने लिखा- तुम्हें चोट लगी है. चोट की वजह से तुम्हें ब्रेक मिला है. लेकिन मैं जानती हूं कि तुम्हारे अंदर का फाइटर इस चीज से लड़ रहा है. तुम बिग बॉस के घर में रहना डिजर्व करती हो.

 

दलजीत ने आगे लिखा है- घर में देवोलीना मेरी सपोर्ट सिस्टम थी और जो मेरी इतनी जल्दी दोस्त बन गई. तुम्हारे घर में वापस जाने का मैं इंतजार कर रही हूं. बिग बॉस तुम्हारे बिना अधूरा है. मेरी झांसी की रानी का दोबारा शो में एंट्री का इंतजार करें.

आपको बता दें कि देवोलीना के डॉक्टर ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में उनकी सेहत के बारे में जानकारी दी थी. देवोलीना के डॉक्टर ने बताया था- वो अब पहले से अच्छी हैं और उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है. फिलहाल वो घर में हैं. देवोलीना को जो परेशानी थी उसे ठीक होने में थोड़ा वक्त लग सकता हैं और बिग बॉस में रहकर ऐसा संभव नहीं था. इसलिए हमें उन्हें बाहर बुलाना पड़ा. 

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ और रश्मि में दूध को लेकर हुआ विवाद, कहा- एक दूसरे को चोर

मौनी रॉय ने को-स्टार के साथ दिया सेक्सी पोज, फैंस ने किए चटपटे कमेंट

ये है मोहब्बतें: इशिता यानी दिव्यंका त्रिपाठी ने शेयर की शो को लेकर दिलचस्प बाते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -