रियल लाइफ में बहुत स्टाइलिश है 'कयामत की रात' की संस्कारी करुणा
रियल लाइफ में बहुत स्टाइलिश है 'कयामत की रात' की संस्कारी करुणा
Share:

टीवी शो कयामत की रात में नजर आने वाली करुणा उर्फ़ 'दलजीत कौर' रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. जी हाँ, इन दिनों आप सभी दलजीत को टीवी शो 'कयामत की रात' में एक भूतनी के किरदार में देख रहे होंगे जो राज उर्फ़ विवेक दहिया को मारने के लिए घर में आई है. दलजीत 'कयामत की रात' के पहले कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं हैं. इन्हे आप सभी ने 'इस प्यार को क्या नाम दू' 'नच बलिये' 'कुलवधू' जैसे शो में देखा ही होगा. दलजीत ने केवल टीवी शोज ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.

इस अंदाज में नागिन ने दी आमिर अली को जन्मदिन की बधाई

दलजीत शो में जितनी संस्कारी नजर आती हैं वह रियल लाफ़ी में उतनी ही हॉट और बोल्ड है. दलजीत इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर है और उनके इंस्टाग्राम पर 518k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं वह आए दिन अपने फॉलोवर्स के लिए फोटोज अपलोड करती हैं. इन दिनों दलजीत अपने शो के सेट की ही तस्वीरों को पोस्ट करती हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आती है. दलजीत का हॉट अंदाज देखने के लिए उनके फैंस अक्सर ही बेकरार रहते हैं.

संजू संग घपा-घप करने वाली पिंकी ने वाइट साड़ी पहनकर गरमाया माहौल

आपको बता दें कि दलजीत तलाकशुदा है उन्होंने साल 2015 में अपनी पति शालीन भनोत से तलाक ले लिया और वह अब अपने बेटे के साथ रहती हैं. दलजीत ने अपने पति पर उन्हें मारने और दहेज़ के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. फिलहाल शालीन किसी भी शो में नहीं आ रहे हैं लेकिन दलजीत अपने जलवे दिखाने में आज भी कायम हैं.

 

टीवी अपडेट्स

'किलर गर्ल' बनी करिश्मा

'संजू' की 'पिंकी' बनी सोशल मीडिया सनसनी

Video : करिश्मा के नए फोटोशूट ने फैंस की उड़ाई नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -