बिग बॉस 13 में आने के लिए इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने अपने शो को कहा अलविदा!
बिग बॉस 13 में आने के लिए इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने अपने शो को कहा अलविदा!
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले सलमान खान जल्द ही अपने शो बिग बॉस 13 को लेकर आ रहे हैं. ऐसे में उनके शो के इंतज़ार में सभी हैं और सभी चाहते हैं यह शो जल्द से जल्द ऑन-एयर हो. ऐसे में शो के लिए आए दिन किसी ना किसी को ऑफर जा रहा है. वहीं बीते दिनों ही शो के मेकर्स ने इस शो के 13वें सीजन के पहले टीजर को रिलीज किया था, जिसमें सलमान खान एक स्टेशन मास्टर के रुप में नजर आए थे. वहीं अब इस शो के दूसरे प्रोमो की एक तस्वीर सामने आई जिसमे सलमान सुरभि ज्योति के साथ नजर आए.

वहीं पहले प्रोमो में सलमान ने ये खुलासा भी किया कि इस बार कंटेस्टेंट्स मात्र 4 हफ्ते में ही फिनाले में भी पहुंच जाएंगे. वहीं अब खबरें आ रही है कि टीवी की एक जानी मानी हसीना ने इस शो के लिए अपने सुपरहिट शो को भी अलविदा कह दिया है. सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ''दलजीत कौर सलमान खान के शो में हिस्सा लेने वाली है.''

इसी के साथ यह खबरें है कि इस शो में हिस्सा लेने के लिए दलजीत ने जीटीवी के सुपरहिट शोज में एक गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा को रातोंरात ही अलविदा कह दिया है. जी हाँ, अब बात करें शो गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा की तो शुरुआत से ही इसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला है और अब तक लोग इसे पसंद कर रहे हैं. ऐसे में शो से दलजीत का जाना सभी को अखरने वाला है क्योंकि वह इस शो में एक दमदार किरदार में हैं.

दुल्हन बनी कपिल शर्मा की एक्स-लवर! सामने आईं तस्वीरें

वेजीटेरियन है टीवी की यह बहु लेकिन अब काटना पड़ रहा है कच्चा चिकन

असल जिंदगी में गोरी मेम और हप्पू सिंह के बीच है यह रिश्ता, सुनकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -