मैंने अपना दर्द बयां करने में काफी टाइम लगा दिया.....
मैंने अपना दर्द बयां करने में काफी टाइम लगा दिया.....
Share:

टेलीविजन के चर्चित डांस रियलिटी शो नच बलिए की विनर रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर जो की अपने पति शालीन भनोट से अलग होने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल दलजीत ने हाल ही में अपना वेट कम किया है और वो ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। बता दें कि दलजीत ने पति से तंग आकर घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज़ उठाई थी। उन्होंने हर उस महिला को मोटिवेट किया है, जो घरेलू हिंसा का शिकार रही है।

दलजीत-शालीन ने 2009 में शादी की थी। एक पॉपुलर अखबार से बातचीत में दलजीत ने कहा, मुझे पहले ही अपने लिए आवाज़ उठानी चाहिए थी। मुझे पता था कि मैं सच कह रही हूं लेकिन फिर भी मैंने अपना दर्द बयां करने में काफी टाइम लगा दिया। वो मेरी ज़िंदगी का सबसे टफ टाइम था। मुझे लगता है कि आपकी ज़िंदगी का हर अच्छा-बुरा एक्सपीरियंस आपको कुछ ना कुछ सिखा के जाता है। मैंने भी अपने बैड एक्सपीरियंस से भी बहुत कुछ सीखा है। अगर शालीन एक अच्छे पिता बनना चाहते हैं और मेरे बेटे की खुशियों के बारे में सोचते हैं तो मुझे कोई एतराज नहीं है।

मैं अपने बेटे को खुश इंसान की तरह बड़े होते हुए देखना चाहती हूं। अगर उसके लिए शालीन मेरे बेटे को समय देता है..तो भी मैं उसके साथ रह सकती हूं। शालीन अगर चाहें तो उससे कभी भी मिल सकते हैं। मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है. गौरतलब है की इससे पहले भी दलजीत ने शालीन पर प्रताडित करने का आरोप भी लगाया था. इतना ही नहीं दोनों का आपसी झगड़ा पुलिस में पहुंच गया था और उन्होंने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. जिसके बाद दलजीत एक साल के बेटे शरव के साथ शालीन का घर छोड़कर चली गई थी।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -