टॉर्चर की घटना में CM जगन ने दिखाई गंभीरता, तीन पुलिसकर्मी हुए निलंबित
टॉर्चर की घटना में CM जगन ने दिखाई गंभीरता, तीन पुलिसकर्मी हुए निलंबित
Share:

पूर्वी गोदावरी : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने हाल ही में गोदावरी जिले में हुई घटना को गंभीरता से लिया है. आपको बता दें कि गोदावरी जिले में एक दलित युवक के साथ की गई टॉर्चर की घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है. इसी विषय को मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गंभीरता से लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने बीते दिनों ही अधिकारियों से घटना के संदर्भ में कार्रवाई करने का आदेश दे दिया है. आपको पता हो यह घटना पूर्वी गोदावरी जिले के सीतानगरम में घटित हुई है. बताया जा रहा है कि सीएम जगन मोहन रेड्डी के आदेश देने के बाद जांच के लिए पुलिस ने काम शुरू कर दिया है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटना की जांच की और जिम्मेदार पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बारे में कहा है. इसी के साथ इस मामले में तीन पुलिसकर्मचारियों को निलंबित किये जाने की भी खबर आई है.

जी दरअसल डीजीपी ने पूर्वी गोदावरी जिले के सीतानगरम गांव में हुई घटना को गंभीरता से लेते हुये कारगर कदम उठाये लिए हैं. वहीँ मिली खबर के तहत डीजीपी ने घटना के लिए जिम्मेदार एक इंस्पेक्टर और दो कॉन्सटेबलों को निलंबित कर दिया है.

ईरान और रूस के बीच होगी विशेष चर्चा, विदेश मंत्री जरीफ ने दिए संकेत

'OBC आरक्षण पर घड़ियाली आंसू बहाने बंद करे कांग्रेस', गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का प्रहार

भारत में खाद्य सामग्री को नष्ट कर देगा ये भयानक जीव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -