डॉक्टर के पास गई दलित बच्ची के साथ हुई छेड़छाड़
डॉक्टर के पास गई दलित बच्ची के साथ हुई छेड़छाड़
Share:

रोहिणी: रोहिणी जिले के कंझावला क्षेत्र में मोहल्ला क्लीनिक के अंदर एक डॉक्टर द्वारा दलित बच्ची से छेड़छाड़ का केस सुनने को मिला है। 12 वर्षीय बच्ची बुधवार सांय दवाई लेने क्लीनिक गई थी। गुरूवार को परिजनों को इसका पता चला तो लोग इकट्ठा होकर मोहल्ला क्लीनिक जा पहुंचे। वहां जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसके उपरांत केस की जानकारी पुलिस तक पहुंचाई गई।  घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के उपरांत आरोपी डॉक्टर दक्षित दहिया को  हिरासत में ले लिया है। बच्ची की काउंसलिंग कराई गई है। जिला पुलिस उपायुक्त प्रणव तायल इ कहा है कि बच्ची के साथ छेड़छाड़ हुई है। पॉक्सो और छेड़छाड़ की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया जा चुका है। केस में आगे की कार्रवाई चल रही है।

जहां इस बात का पता चला है कि मासूम परिवार के साथ कंझावला के कराला स्थित शिव विहार क्षेत्र की रहने वाली है। इसके परिवार में माता-पिता व अन्य सदस्य हैं। इसके पिता अखबार बांटते है। बुधवार को बच्ची की तबीयत बिगड़ गई थी। मां ने अकेले ही पास के मोहल्ला क्लीनिक में दवा लेने  के लिए भेजा। वहां तैनात आरोपी डॉक्टर ने मासूम को अकेला पाकर उसके साथ गलत काम कर दिया।  

वारदात  के उपरांत रोपी ने किसी को कुछ भी न बताने के लिए बोला। गुरूवार सुबह मासूम ने सारी बात अपनी मां को बता दी। परिवार को बात पता चलने के उपरांत आसपास के लोगों को घटना की सूचना मिली। जिसके उपरांत स्थानीय लोगों ने मोहल्ला क्लीनिक का घेराव भी किया। सूचना मिलने के उपरांत घटनास्थल पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाया। बच्ची की काउंसलिंग कराने के उपरांत कंझावला थाने में पॉक्सो और छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज किया जा चुका है।

गैंग्स ऑफ वासेपुर: नन्हे खान की 5 गोलियां मारकर हत्या, अपराधी वीडियो शेयर कर बोला- जो बीच में आएगा...

'आज स्कूल मत जा, घर सूना हो जाएगा...', पिता की बात से नाराज़ पुत्री ने लगाई फांसी

छात्रा की आत्महत्या के बाद फंदे पर लटका टीचर, कहा- छात्र मुझे चिढ़ाने...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -