किडनैपर्स के चंगुल से भागी दलित लड़की, और फिर
किडनैपर्स के चंगुल से भागी दलित लड़की, और फिर
Share:

जयपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले में 17 वर्ष की नाबालिग दलित लड़की के साथ रेप का केस भी सुनने के लिए मिला है। पीड़िता ने पुलिस को कहा है कि आरोपी बीते बहुत वक़्त से उसके साथ रेप कर रहा था। वो बड़ी मुश्किल आरोपी के चंगुल से छूटकर आई है। नाबालिग ने पुलिस को कहा है कि आरोपी ने उसके कई अश्लील फोटो खींचे और जान से मारने की धमकी भी दे डाली है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर चुके है।

पीड़िता का इस बारें में बोलना है कि आरोपी महादेव ने उसे काम दिलाने का बहाने अपने घर बुलाया। पानी में उसे कुछ नशीला पादर्थ दिया और वो बेहोश हो चुकी है। फिर आरोपी ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।आधे घंटे बाद जब उसे होश आया तो आरोपी महादेव ने उसे मोबाइल पर उसके कुछ अश्लील फोटो और वीडियो भी दिखाए गए है। साथ ही किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। फिर आरोपी उसे रोज अपने घर बुलाकर रेप करने लगा। बदमानी के डर से वो सबकुछ सहती रही।

जिसके साथ साथ पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को कहा है कि दो दिसंबर 2022 की रात आरोपी महादेव ने उसे धमकी देकर बुलाया उससे कहा कि अगर नहीं आई तो सारी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी किया जा चुका है। साथ ही मोहल्ले वालों को भी बांटने वाला है। जिससे उसके पूरे परिवार की बदनामी होने वाली है। जिसकी वजह से वह काफी डर गई और वह अज्ञात जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। 4 दिसंबर को आरोपी नाबालिग पीड़िता को लेकर धौलपुर अस्पताल रोड से गुजरता हुआ दिखाई दे रहा है। तभी पीड़िता की नजर कोतवाली थाने पर पड़ी और वो उसके चुंगल से छूटकर पुलिस के पास पहुंच गई और अपनी आपबीती भी सुना दिया है। पुलिस ने पीड़ित के परिजनों को बुलाया और आरोपी महादेव के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराने को कहा। इस मामले की थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही।

इस केस पर बाड़ी पुलिस उप अधीक्षक मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि एक नाबालिग का अपहरण और बलत्कार का केस सामने आया हैं, रिपोर्ट दर्ज भी दर्ज कर चुकी है। पीड़िता का मेडीकल करा कर बयान दर्ज कर लिए गए हैं। आरोपी की तलाश की जा रही है, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाने वाला है।

बेटी ने जासूस बनकर किया अपनी माँ के हत्यारे का फर्दाफाश

ब्यूटीशियन ने किया दुल्हन का मेअकप ख़राब,गलती ना मानते हुए की अभद्रता

पहले ली चाय की चुस्की फिर की लाखो की चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -