दलित को पीटा फिर मूंछ उखाड़ी

उत्तरप्रदेश: यहाँ के बदायूं जिले में एक दलित व्यक्ति ने अपने ही गांव के 5 लोगों पर मारपीट करने, जाति सूचक गालियां देने और मूंछ उखाड़कर जूते में पेशाब पिलाने का आरोप लगाया है. पीड़ित का आरोप है कि उसने गेहूं काटने से मना किया, तो उसके साथ ऐसी दरिंदगी दिखाई गई. पुलिस ने मामे में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. पुलिस की छानबीन जारी है.

पीड़ित के घरवालों ने डायल 100 को सूचना दी डायल 100 की टीम उन्हें थाने लेकर आई. आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. एसएसपी अशोक कुमार का कहना है कि दो दिन पहले पीड़ित ने डायल 100 को सूचना दी कि कुछ लोग उसके साथ मारपीट कर रहे हैं. डायल 100 की टीम पहुंची और कार्रवाई करके लौट आई. इसके कुछ देर बाद पीड़िता की पत्नी ने फिर कॉल की और बताया कि उनके साथ मारपीट की जा रही है. इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार,  पीड़ित का कहना है कि वह अपनी गेहूं की फसल काट रहा था. आरोपी चाहते थे पहले उनकी फसल कटे पीड़ित के मना करने पर जिले के थाना हजरतपुर इलाके के आजमपुर गांव के सीताराम बाल्मीकि ने गांव के पिंकू, विक्रम सिंह, विजय सिंह, और सोमपाल पर मारपीट करके जूते में पेशाब पिलाने और मूंछ उखाड़ने का आरोप लगाया है.

यूपी में दिन-दहाड़े भाई-बहन की हत्या

Facebook के नए फीचर के बाद नहीं हो पायेगी देर रात तक चैट

कोर्ट ने दी बलात्कारी को जमानत

 

Most Popular

- Sponsored Advert -