पीएम मोदी की इस मुहिम के समर्थन में आए दलेर मेहंदी, कह दी इतनी सारी बड़ी बातें...

पीएम मोदी की इस मुहिम के समर्थन में आए दलेर मेहंदी, कह दी इतनी सारी बड़ी बातें...

पिछले कुछ वक्त में सेलेब्स पर्यावरण को लेकर काफी मुखर रहे हैं. एमेजॉन के जंगलों में लगी आग हो या फिर भगवान गणेश के विसर्जन के बाद फैले कचरे की बात हो सभी इसके ख़िलाफ़ नजर आए हैं. अब एक वीडियो मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी द्वारा भी शेयर किया गया है, जिसमे कि कुछ ख़ास नजर आ रहा हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो में उन्होंने कहा हैं कि 'आज मैं बहुत खुश हूं और उसका कारण यह है कि हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी साहब ने एक कमाल का कदम उठाया है. उन्होंने 2 अक्तूबर से प्लास्टिक की बोतलें, प्लास्टिक के प्लेट्स, कप्स, प्लास्टिक के थैले, प्लास्टिक स्ट्रॉ और प्लास्टिक की कई चीजों पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है और ये सब चीज़ें बंद होगी. ये है न्यू इंडिया. नयी सोच. हमारे लिए और आपके लिए और बच्चों के लिए बहुत काम किया जा रहा है और मैं इस मुहिम में शामिल हो रहा हूं  और मैं उम्मीद करता हूं कि मोदी जी की इस मुहिम में आप लोग भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. मोदी जी को आप दुआएं दें ताकि वे ऐसे ही कमाल के काम करते रहे हैं और न्यू इंडिया का निर्माण होता रहे.'

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान ही दलेर मेहंदी द्वारा बीजेपी को जॉइन किया गया था और वे सिंगर हंस राज हंस, गौतम गंभीर और मनोज तिवारी जैसे सितारों की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे. 

 

बचपन में बेहद क्यूट लगती थी तारा सुतारिया, फैंस ने कहा- 'छोटा तैमूर'

दरबार का नया पोस्टर जारी, काफी यंग दिखें रजनीकांत

ड्रीम गर्ल : 'हरियाणा का जस्टिन बीबर' है पूजा का चौथा आशिक, जानिए इस एक्टर के बारे में ?

निर्देशक ने बताया कब होगी 'रेम्बो' की शूटिंग शुरू