पाकिस्तानी लीग को IPL से बेहतर बताने के बाद डेल स्टेन ने मांगी माफ़ी, कही ये बात

Mar 03 2021 03:53 PM
पाकिस्तानी लीग को IPL से बेहतर बताने के बाद डेल स्टेन ने मांगी माफ़ी, कही ये बात

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व खिलाड़ी डेल स्टेन ने विवादित टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि बाकी लीग IPL से बेहतर हैं. इसी के साथ उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) को अधिक बेहतर बताया था. डेल स्टेन ने कहा था कि IPL में केवल पैसों को देखा जाता है, जबकि लीग में खेल की बातें अधिक होती है.

बता दें कि इस साल डेल स्टेन ने अपना नाम IPL नीलामी से हटा लिया था क्योंकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने उन्हें रिलीज कर दिया था. इस समय डेल स्टेन पाकिस्तान सुपर लीग खेल रहे हैं. हालांकि अब उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि उनका ये कहना का मतलब किसी का दिल दुखाना नहीं था. अगर किसी उनकी वजह से किसी को बुरा लगा है तो वे माफी मांगते हैं. बता दें कि डेल स्टेन ने पाकिस्तान के अखबार को दिए गए अपने साक्षात्कार में कहा था कि IPL से अधिक बेहतर पाकिस्तान सुपर लीग अन्य लीग है. 

उन्होंने कहा कि यहां पर (PSL में) अधिक मौके मिलते हैं इंडियन प्रीमियर लीग में पैसों पर अधिक चर्चा होती है. उन्होंने कहा IPL से हटकर वो कुछ लीग खेलना चाहते थे, क्योंकि वो बेहद फायदेमंद है. उन्होंने कहा कि श्रीलंका में भी लीग खेली है, किन्तु वहां लोग जानना चाहते थे कि वो कैसे खेलने वाले हैं, मगर IPL में लोग मुद्दा भूल जाते हैं कि हम यहां क्यों आए हैं लेकिन पैसों को लेकर बात होती रहती है.

पहली बार बोपन्ना और आइसम को-इंडो-पाक एक्सप्रेस 'के रूप में जाना जाएगा

घायल मिगुएल अल्मिरोन और एलन अप्रैल तक मैच से रहेंगे बाहर

रोड सेफ्टी का ध्यान रखते हुए PPE किट पहनकर रायपुर पहुंचे युवराज और सचिन तेंदुलकर