लूलिया संग सलमान की लामा से चर्चा.....
लूलिया संग सलमान की लामा से चर्चा.....
Share:

देखा जाए तो सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट के लिए लद्दाख रवाना हो गए है. व लद्दाख की खूबसूरत वादियों में कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग हो रही है. तो उन्हीं खूबसूरत वादियों को देखने सलमान के साथ लूलिया भी उनकी फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग पर पहुंच गई. तथा चर्चा है कि सलमान कि गर्लफ्रेंड लूलिया लेह में सलमान खान के साथ हैं. तथा देखा जाए तो अब सलमान व लूलिया के बारे में पता चला है कि अभिनेता सलमान खान ने अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया के साथ दलाई लामा से मुलाकात की.

इस दैरान लूलिया इंडियन लुक में नजर आईं। बता दें कि तिब्बत के 14वें दलाई लामा तेनजिन ग्यात्सो बौद्ध धर्म के अनुयायी तिब्बतियों के निर्वासित राष्ट्राध्यक्ष और आध्यात्मिक गुरु हैं। सलमान फिलहाल निर्देशक कबीर खान के साथ अपनी तीसरी फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग लद्दाख में कर रहे हैं। लूलिया भी लद्दाख गई हुईं, लद्दाख में ली हुई तस्वीरें लूलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर भी की हैं.

सलमान और कबीर ने 2015 में सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' और इससे पहले बार यशराज बैनर के तले एक्शन-रोमांटिक फिल्म 'एक था टाइगर' में साथ काम किया था। वैसे भी देखा जाए तो सलमान की सुल्तान ने विश्व भर में 585 करोड़ की कमाई कर ली है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -