पूर्व डाकू मलखान सिंह की दहाड़, इजाजत दो सरकार, खत्म कर देंगे पाकिस्तान
पूर्व डाकू मलखान सिंह की दहाड़, इजाजत दो सरकार, खत्म कर देंगे पाकिस्तान
Share:

लखनऊ : पुलवामा आतंकी हमले के बाद हर भारतीय आतंकियों और उनके आका के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहा है. हर किसी के दिल में बदले की आग धधक रही है. वहीं अब पूर्व डाकू मलखान सिंह ने भी आतंकवाद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मलखान सिंह ने तीखे शब्दों में कहा है कि वे पाकिस्तान के साथ युद्ध के लिए तैयार हैं और उन्होंने इसके लिए सर्कार से इजाजत भी मांगी है. 

मलखान सिंह का कहना है कि सरकार इजाजत दे दें तो वे अपने 700 साथियों को लेकर बॉर्डर पर जंग के लिए जाना चाहते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीहड़ों में खौफ के दूसरे नाम से कुख्यात पूर्व डाकू मलखान सिंह ने कानपुर में पत्रकारों से मुलाकात के दौरान यह बड़ा बयान दिया. इस दौरान उन्होंने खुले तौर पर पकिस्तान को खदेड़ने की बात कह डाली. 

मलखान सिंह ने बताया कि अभी भी मध्य प्रदेश में 700 बागी मौजूद हैं, जिन्हें साथ लेकर वो बॉर्डर पर जाकर देश की खातिर मर मिटने के लिए तैयार है. साथ ही मलखान सिंह ने आगे कहा कि उनसे लिखवा कर ले लिया जाए कि अगर वे जंग में मारे गए तो कोई अपराध नहीं होगा और वे इस बात से पीछे हटे तो उनका नाम मलखान सिंह नहीं. मलखान ने माना कि पुलवामा हमले का बदला जरूरी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में अब तक CRPF के 44 जवान शहीद हो गए हैं. 

 

शहीदों के घर पहुंचे राहुल-प्रियंका, श्रद्धांजलि अर्पित कर राहुल बोले- शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी

ओड़िसा में बोले योगी तीव्र गति से विकास के लिए भाजपा को दिलाएं जीत

पुलवामा हमले पर बोलते हुए चंद्रबाबू नायडू ने साधा बीजेपी पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -