Daiwa ने लॉन्च किए अपने स्मार्ट टीवी
Daiwa ने लॉन्च किए अपने स्मार्ट टीवी
Share:

Daiwa ने अपने दो नए स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है. Daiwa एक भारतीय कंपनी है. इन स्मार्ट टीवी को आप ई-कॉमर्स साइट पर भी खरीद सकते हैं. Daiwa ने अपने इन स्मार्टफोन को D55UVC6N और D49UVC6N नाम से पेश किया हैं . 55 इंच के 4k Daiwa स्मार्ट टीवी को आप 36,999 रुपये कि कीमत में खरीद सकते हैं. 49 इंच के 4k स्मार्ट टीवी को  29,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं.

इन स्मार्ट टीवी में आपको बेहतर वीडियो क्वालिटी मिलती है. इसका रेजोल्यूशन 3840x2160 पिक्सल है. इस टीवी पर आप किसी भी एंगल से वीडियो देख सकते हैं. टीवी में 360 डिग्री विजिबिलिटी मिलती है. बेहतर ऑडियो क्वालिटी के लिए Daiwa ने अपने इन स्मार्ट टीवी में डॉल्बी साउंड के बिल्ट-इन बॉक्स स्पीकर दिए है. इन स्मार्ट टीवी को खास बनाते है इसके पिक्चर एनहांसमेंट , स्क्रीन कैप्चर जैसे फीचर.

कंपनी ने अपने दोनों ही स्मार्ट टीवी में 1जीबी की रैम और 8जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी है. Daiwa के इन दोनों ही स्मार्ट टीवी में आप गूगल प्ले स्टोर की सहायता से यूट्यूब, Netflix, और Hotstar जैसे कई एप्स डाउनलोड कर सकते हैं . इन स्मार्टफोन में पावर कंजप्शन को कम करने के लिए ईको विजन दिया गया है.

49-इंच का स्मार्ट टीवी मात्र 29,999 रूपए में

इन टिप्स से सुधारें अपनी फोटोग्राफी तकनीक को

Facebook के नए फीचर के बाद नहीं हो पायेगी देर रात तक चैट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -