अब इसे किस्मत कहें या लगन, सलमान के साथ काम करने में हैं मगन
अब इसे किस्मत कहें या लगन, सलमान के साथ काम करने में हैं मगन
Share:

मुंबई को मायानगरी क्यों कहा जाता है इसका जवाब आपको इस खबर में मिलेगा. मुंबई को मायानगरी कहा जाने का एक कारण यह है कि यहां कब किसकी किस्मत बदल जाए पता ही नहीं चलता है. इंसान यहां अपनी किस्मत आजमाते हुए थक जाता है, इतना थक जाता है कि मौका खुद उसके पास आता है लेकिन वह उससे पहचान नहीं पाता और उसे वह गोल्डन चांस नहीं मिल पाता. ऐसा ही हुआ कुछ डेज़ी शाह के साथ भी, जिन्होंने उस गोल्डन चांस की एहमियत को पहचाना.

एक समय में डेज़ी बड़े-बड़े सितारों के पीछे भीड़ में डांस करती नज़र आती थी. इसके बाद असिस्टेंट कोरियोग्राफर बनीं और उन्होंने 2014 में ‘जय हो’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया. उनके साथ हीरो सलमान खान थे. एक न्यू कमर एक्ट्रेस के लिए सलमान खान के साथ डेब्यू करना किसी ड्रीम से कम नहीं होता. फिर सलमान खान का साथ हो तो बॉलीवुड में वैसे भी कुछ मुश्किल नहीं रहता है. ऐसा ही कुछ ‘रेस-3’ में देखने को मिल रहा है. डेजी शाह 'हेट स्टोरी-3' में भी नजर आ चुकी हैं. जिसमें उनकी परफॉर्मेंस काफी बोल्ड नज़र आयी.

बिग बॉस के मंच पर आकर डेज़ी ने एक बड़ा खुलासा किया जहां वे फिल्म ‘रेस-3’ को प्रमोट करने के लिए आई थीं. सलमान खान बतौर होस्ट मौजूद थे. डेजी ने बताया कि जब अब्बास-मस्तान ने ‘रेस’ डायरेक्ट की थी, उस समय वे फिल्म में असिस्टेंट कोरियोग्राफर थी. यह वाकई में किसी इंसान के लिए बहुत बड़ा टर्निंग पॉइंट या कहे मेहनत का फल है कि कभी जिस फिल्म की उन्होंने कोरियोग्राफी में सहयोग किया था, आज वे उसी फिल्म में लीड रोल में हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन विलेन्स से भिड़ता दिखेगा टाइगर

इस एक्स कपल के बीच बड़ी नजदीकियां, करवाया फोटोशूट

एक बार फिर भाईजान की दरियादिली आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -