गुजराती फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं सलमान की हीरोइन
गुजराती फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं सलमान की हीरोइन
Share:

बॉलिवुड एक्ट्रेस डेजी शाह बॉलीवुड की कम ही फिल्मों में नज़र आई हैं. उनका कहना है कि उनके लिए स्क्रिप्‍ट ही हीरो है, अगर वह पसंद आ गई तो वह किसी भी भाषा की फिल्‍म करने को तैयार हैं. इसी बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, क्योंकि हाल ही में डेज़ी को नई फिल्म मिली है जिसके बारे में जानकारी सामने आई है. ये कहा जा सकता है कि वो किसी भी भाषा में फिल्म करने को तैयार है क्योंकि स्क्रिप्ट के अनुसार ही फिल्मों का चुनाव करती है. 

बता दें, शायद यही वजह है कि वह जल्‍दी ही गुजराती में डेब्‍यू करती नजर आएंगी. इसकी जानकारी खुद डेजी ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू में दी. एक रिपोर्ट के अनुसार डेजी फिल्‍म 'गुजरात 11' से गुजराती में डेब्‍यू कर रही हैं. इसमें वह फुटबॉल कोच के रूप में नजर आएंगी. इसी के साथ बता दें इस फिल्‍म में उनके ऑपोजिट प्रतीक गांधी नजर आएंगे. डेजी शाह ने इंटरव्‍यू में अपने इस डेब्‍यू को लेकर बताया कि उनके दोस्‍त ने उन्‍हें यह सुझाव दिया कि बॉलिवुड के अलावा भी उन्‍हें अन्‍य भाषाओं की फिल्‍मों में काम करना चाहिए. 

इस फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि 'ऐसे में जब बात मेरी मातृभाषा की फिल्‍म की आई तो मैं इंकार नहीं कर सकी. इसके अलावा स्क्रिप्‍ट भी काफी बेहतरीन थी.' बस फिर फिल्‍म के लिए हां कह दी. डेजी ने कहा कि उनके लिए स्क्रिप्‍ट ही हीरो होती है. अगर वह उन्‍हें पसंद आ जाए तो फिर वह कुछ और नहीं सोचती. साथ ही गुजराती डेब्‍यू के लिए हां कहकर वह खुद को काफी लकी मानती हैं. यानि अब वो जल्दी ही गुजराती में डेब्यू करने जा रही है.

रणबीर संग लीक हुई कैटरीना की बिकिनी फोटो, देखते ही सलमान ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस हॉलीवुड एक्टर के साथ हॉट सीन करने पर भड़क गई थी ऐश्वर्या, दिया था ऐसा जवाब

डीजे की आवाज सुनते ही झूम उठे बाहुबली, नागार्जुन और जूनियर एनटीआर ने भी किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -