लॉकडाउन के तहत घर में भिंडी काट रही है यह एक्ट्रेस
लॉकडाउन के तहत घर में भिंडी काट रही है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय देश में कोरोना वायरस से संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ती जा रही है लोगों को एक के बाद एक कोरोना वायरस का खतरा बढ़ रहा है. इसी के चलते लोग अपने घरों में कैद हो चुके हैं और इसी लिस्ट में कई स्टार्स का नाम भी शामिल है . जी हाँ, इस खतरनाक वायरस से लोग डर गए हैं. वहीं पीएम की अपील पर लोगों ने खुद को घर के अंदर कैद कर लिया है और इसी लिस्ट में नाम शामिल है डेजी शाह का.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Moving on from bhindi to tamatar. #selfisolation कुछ भी करो बस घर पर रहो.

A post shared by Daisy (@shahdaisy) on

आप जानते ही हैं कि कई सेलेब्स अपना काम खुद ही कर रहे हैं क्योंकि मेड और बाकि काम करने वालों को छुट्टी दे दी गई है. इसी लिस्ट में सलमान खान की एक्ट्रेस भी शामिल है जो है डेजी शाह. हाल ही में डेज़ी शाह ने भी इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वो फर्श पर बैठी हैं और भिंडी काटते हुए नज़र आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर कर डेजी शाह ने कहा कि 'कुछ भी करो लेकिन घर पर रहो. '

वहीं आइसोलेट होने पर उनका उदास चेहरा साफ तौर पर देखा जा सकता है. जी हाँ, अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो डेजी ने हेट स्टोरी 3, रेस 3 और ब्लडी इश्क जैसी फिल्मों में काम किया है.फिल्में कम होने के बावजूद डेजा का स्टारडम किसी से कम नहीं है. इसी के साथ वह अक्सर सोशल इवेंट में शिरकत रहती हैं जिसके कारण वह मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. डेजी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. आज उनकी फोटोज पर लाखो लाइक्स आते हैं और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितनी फेमस हो गईं हैं.

पति संग वर्क आउट कर रहीं हैं देसी गर्ल प्रियंका

सारा ने बताया अपनी माँ का सबसे बड़ा राज

अब उर्वशी रौतेला ने किया अंताक्षरी चैलेंज एक्सेप्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -