इस विदेशी अभिनेत्री ने छोड़ी कई कलाकारों से सजी राजामौली की फिल्म, सामने आई यह वजह
इस विदेशी अभिनेत्री ने छोड़ी कई कलाकारों से सजी राजामौली की फिल्म, सामने आई यह वजह
Share:

अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों की अभिनेत्री डेजी एडगर जोन्स ने फिल्मकार एसएस राजामौली की मारधाड़ से भरपूर व कई सितारों से सजी धजी आने वाली फिल्म 'आरआरआर' पारिवारिक कारणों से छोड़ दी है और इससे टीम को एक बड़ा झटका लगा हैं. आपको इस बात से अवगत करा दें कि फिल्म छोड़ने वाली अभिनेत्री डेजी 'पॉन्ड लाइफ' और 'वॉर ऑफ द वर्ल्ड्स' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

बता दें कि डेजी द्वारा फिल्म से अलग होने की खबर अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा की गई है. इसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं. डीजे ने जो पोस्ट साझा की हैं, उसमे लिखा हैं कि  "'आरआरआर', दुर्भाग्यवश पारिवारिक परिस्थितियों के कारण मैं इस शानदार फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकूंगी. मतलब कि मैं अब इसका हिंसा नहीं हूँ. उन्होंने माना कि पटकथा वास्तव में शानदार है और यह एक बेहतरीन किरदार होगा. मुझे उम्मीद है कि अब इसके लिए जिसे भी कास्ट किया जाएगा उसका वैसा ही गर्मजोशी से स्वागत होगा जैसा मेरा हुआ था और मैं प्रोडक्शन को फिल्म के लिए शुभकामनाएं देती हूं."

फिल्म में डेजी अभिनेता जूनियर एनटीआर के अपोजिट कस्ट की गई थीं. 'आरआरआर' के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट में बताया गया हैं कि "अपरिहार्य परिस्थितियों के कारण, डेजी एडगर जोन्स अब हमारी फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकेगी और हम उनके उज्जवल भविष्य की आशा करते हैं." आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि आरआरआर' में सुपरस्टार अजय देवगन, आलिया भट्ट और समुथिरकानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. फिल्म 30 जुलाई 2020 को दुनियाभर में 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज की जाएगी. 

'पीएम नरेंद्र मोदी' पर उपजे विवाद के बीच राहुल गांधी से विवेक ने माँगा जवाब

जिम के बाहर इस अंदाज में दिखें शाहिद, कैमरे पर दिए एकाएक पोज

श्रद्धा कपूर का नया फोटोशूट वायरल, सेक्सी अदाओं से बढ़ाई इंटरनेट की चमक

तो इस तरह मेकअप कर सुर्खियां बटोरती है जान्हवी, खुल गया खूबसूरती का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -