डेमलर इंडिया ने 10000 ट्रकों के निर्यात का आंकड़ा छूकर बनाया रिकॉर्ड!
डेमलर इंडिया ने 10000 ट्रकों के निर्यात का आंकड़ा छूकर बनाया रिकॉर्ड!
Share:

अभी हाल ही में डेमलर इंडिया कमर्शियल व्हीकल (डीआईसीवी) के हवाले से खबर दी गई है कि उन्होंने अब तक 10000 ट्रकों के निर्यात का गोल्डन आंकड़ा छू लिया है. आपको बता दें कि कम्पनी के दक्षिण पूर्वी एशिया के विभिन्न बाज़ारों में 250 ट्रकों को बेडा पहुँचने कि राह पर है इसमें इंडोनेशिया में एक ग्राहक के लिए मर्सिडीज बेंज का 40 टन का ट्रैक्टर भी शामिल है.

डीआईसीवी इंटरनेशनल के प्रबंध निदेशक और सीईओ एरिच नेसेलहाफ़ ने बताया कि 'हमारा निर्यात कारोबार काफी अच्छे तरीके से आगे बढ़ रहा है. 2013 में निर्यात कारोबार शुरू करने के बाद से हमने हर साल अपने आंकड़ों को दोगुना किया है. हम आगे और वृद्धि की उम्मीद करते है. फ़िलहाल हमारा टारगेट तीन महाद्वीपों में 40 से अधिक बाज़ारों में निर्यात करना चाहते है और यह काम हम इस साल दिसंबर तक पूरा कर लेंगे.

आपको बता दें कि कम्पनी भारी गाड़ियों में 9 से 16 टन और 16 से 49 कि दो अलग अलग श्रेणी में अपने उत्पादों का निर्यात करती है. कंपनी फ़िलहाल एशिया, पश्चिम एशिया, अफ्रीका और लेटिन अमेरिका में अपने उत्पादों का निर्यात करती है. आपको बता दें कि डेमलर एक जर्मन ऑटोमोबाइल कंपनी है जो भारत में भारी गाड़ियों का निर्माण करती है.

ये है दुनिया की सबसे महंगी कार, कीमत जानकर उड़ जायेगे आपके भी होश

पेट्रोल-डीजल से नहीं बल्कि अब प्राकृतिक गैस से चलेगी ऑडी!

इंडिया की ये 5 स्कूटर देती है सबसे ज्यादा माइलेज!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -