जानिए कैसा होगा 7 जनवरी का दिन, क्या कहता है आज आपका राशिफल...
जानिए कैसा होगा 7 जनवरी का दिन, क्या कहता है आज आपका राशिफल...
Share:

अपने दिन की शुरुआत हर कोई एक नई सुबह  के साथ करना चाहता है तो चलिए जानते है क्या कहता है आज का राशिफल...

मेष: परिवार के लोगों के साथ आप अच्छा समय बिता पाएंगे और कार्यक्षेत्र में आपकी कड़ी मेहनत का भी आपको अच्छा फल मिलेगा इस समय आपकी आमदनी में वृद्धि हो सकती है. 

वृष: आप सबके साथ सदाचार से पेश आएँगे. लोग आपके बात करने की शैली और समझ की तारीफ़ करेंगे. इस समय आप लोगों की खूब मदद करेंगे, चाहे वह शारीरिक या आर्थिक रूप से ही क्यों न हो.

मिथुन:  कुछ अग्रिम कार्यों की प्रतिबद्धता की वजह से आप व्यस्त रहेंगे, लेकिन परिवार के साथ ज़्यादा समय व्यतीत करेंगे. भाई-बहन या साझेदार की तरफ़ से किसी शुभ-समाचार की प्राप्ति हो सकती है तथा उन लोगों का सहयोग भी आपको प्राप्त होगा. 

कर्क: आप ग़रीबों तथा बच्चों के सारोकार के लिए काम करेंगे. परोपकार के लिए आप दान-पुण्य करना पसंद करेंगे. परिवार वाले आप पर गर्व करेंगे. घर में कुछ धार्मिक कार्य हो सकते हैं. आध्यामिकता के तरफ़ आपका ज़्यादा रूझान रहेगा. बच्चों की ओर से खुशियाँ प्राप्त होंगी. विद्यार्थियों को सुखद परिणाम मिलेगा.

सिंह: आपके वरिष्ठ अधिकारी किसी नए प्रोजेक्ट को सफल बनाने के लिए आपको भी उस प्रोजेक्ट में शामिल कर सकते हैं या आपका नाम आला अधिकारियों के सामने रख सकते हैं. लोग जो बहुराष्ट्रीय कंपनियों में काम करते हैं इस समय जॉब में परिवर्तन करने के लिए कोशिश करते नज़र आएँगे. 

कन्या: चंद्रमा की स्थिति आपके विचारों में निखार लाएगी और आप अपने भविष्य को सुधारने के लिए नयी योजनाएं बना सकते हैं. छात्रों को शिक्षा से सफलता मिलेगी. आपकी संतान भी आप के प्रति समर्पित नज़र आएगी और इस समय आप स्वयं पर धन खर्च कर सकेंगे. 

तुला: आप अपने कार्य या व्यापार के संबंध में लंबी दूरी की यात्रा पर भी जा सकते हैं. करियर में उन्नति के योग हैं. इसलिए कार्य क्षेत्र में लगन और परिश्रम से मेहनत करते रहें. संतान पक्ष से संतुष्टि प्राप्त हो सकती है. इस समय आपको सरकारी क्षेत्र या किसी सरकारी कर्मचारी से लाभ होगा.

वृश्चिक:  चंद्रमा का गोचर आपके बड़े भाई बहनों को तरक्की दिलाएगा. उनकी सफलता से घर में ख़ुशियाँ आएँगी और आपका भी सीना गर्व से चौड़ा होगा. इस दौरान आपको भी लाभ प्राप्ति की प्रबल संभावना है. आप अपने निजी प्रयासों से कार्य क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे.

धनु: गोचर आपको आर्थिक लाभ दिलाएगा. पिताजी की तरक्की से घर में ख़ुशियों का आगमन होगा. कर्म क्षेत्र में आपको लाभ मिलने की संभावना है. इस दौरान आपके सैलरी में वृद्धि होने की संभावना है. आपके जीवनसाथी को लाभ होगा और आप भी अपने व्यापार में अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे जिससे आपको मानसिक चिंता से मुक्ति मिलेगी. 

मकर: आप कोई ऐसा प्रोजेक्ट या काम कर सकते हैं जिससे समाज के बीच आप प्रतिष्ठित होंगे. इसके साथ ही धार्मिक कार्यों के प्रति भी आपका झुकाव इस दौरान बढ़ सकता है. आपके बच्चे शिक्षा के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों में भी इस समय अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे..

कुंभ:  पारिवारिक दृष्टिकोण से देखा जाए तो यह समय शुभ फलदायक है, आपकी माता का स्वास्थ्य यदि बीते कुछ समय से खराब था तो इस समय उसमें सुधार आ सकता है. उनके स्वास्थ्य में आये सकारात्मक बदलावों से आपको संतुष्टि मिलेगी. संतान पक्ष में इस दौरान सुधार देखने को मिलेगा. 

मीन: इस दौरान परिवार की ओर से आपको आर्थिक मदद मिल सकती है. चंद्रमा का गोचर आपके भाग्य में वृद्धि कर सकता है. वर्तमान की नौकरी या किसी काम से तंग आकर आप इस दौरान कोई नई जॉब या कोई नया काम शुरु कर सकते हैं. 

जनवरी में आता है आपका भी जन्मदिन, तो जरूर पढ़े यह खबर

सर्दियों में दर्शन और घूमने के लिए अच्छा विकल्प है चामुंडेश्वरी मंदिर, देश के 18 शक्तिपीठों में से है एक

चन्द्रमा और मंगल देव को प्रसन्न करेंगे तो दूर हो जायेंगी परेशानियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -