जानिए क्या कहते है आज आपके सितारें, कैसा होगा आपका दिन 

जानिए क्या कहते है आज आपके सितारें, कैसा होगा आपका दिन 

आज कल हर को अपने दिन का प्रारम्भ एक अच्छी सुबह और राशिफल के साथ करना चाहता है, तो चलिए जानते है कि क्या कहता है आज यानी 9 जनवरी का राशिफल...  

मेष: संभावना है कि आपको अपने ससुराल पक्ष से मुलाक़ात करने का अवसर प्राप्त हो जिससे आपको कोई अच्छी सी भेट भी प्राप्त हो सकती है. अपने जीवन को सुखद बनाने के लिए जीवनसाथी के साथ किसी यात्रा पर जाने का प्लान करें. घर में अच्छा वातावरण देखने को मिलेगा.  

वृष: आप अपने कार्य स्थल पर आनंद लेंगे. कार्य स्थल पर आपका प्रदर्शन वरिष्ठ अधिकारियों को आकर्षित करेगा. साथ ही, आपके भाई-बहन आराम से अपना जीवन व्यतीत करेंगे. आप अपने काम के प्रति समर्पित दिखाई देंगे. इस समय आप अथक परिश्रम करते हुए नजर आएंगे.

मिथुन: व्यक्तिगत मोर्चे पर, आप अपने अंदर एक शांत आचरण विकसित करेंगे और आपके आस-पास के लोग आपको प्रोत्साहित भी करेंगे. जो आप चाहते हैं वह करने का यह एक शानदार मौका होगा. इस समय आपको लाभ प्राप्त होगा. इस समय आप ज्ञान प्राप्त करने या फिर किसी पवित्र कार्य को करने में रुचि दिखाएंगे.

कर्क: आपको अच्छे फलों की प्राप्ति होगी. पूर्व के अनुसार इस समय आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा और आप अपना धन भी संचय कर पाने में सक्षम होंगे. आपको किसी भी कार्यों को करने में अपने आत्मविश्वास में वृद्धि की अनुभूति होगी, जिससे आप खुद भी अच्छा महसूस करेंगे.

सिंह: आपको मौद्रिक लाभ तो होगा ही. साथ ही आपकी इच्छाएँ भी पूर्ण हो सकती हैं. आप अपने लक्ष्य को हासिल करने में कामयाब होंगे. कार्य क्षेत्र में सहकर्मी सहायक होंगे. धार्मिक चीज़ों के प्रति आपका झुकाव भी बढ़ेगा. आप अपने दोस्तों और कुछ रिश्तेदारों के साथ समय बिताना पसंद करेंगे.  

कन्या: आपके वैवाहिक जीवन में प्यार, समझ और संतुष्टि की प्रचुरता होगी. परिणामस्वरूप, आप जीवन के सभी क्षेत्रों में अच्छा कर पाएंगे. व्यवसाय में भारी लाभ होगा और आप अच्छे विचारों के साथ एक आशा जनक भविष्य की नींव रखेंगे. आप अपने प्रियजनों के साथ अपने समय का आनंद लेंगे.

तुला: आप आंतरिक रूप से सहज रहेंगे. आपका रचनात्मक पक्ष उभरकर सामने आएगा. साथ ही आपकी प्रतिभा आपकी कमाई का ज़रिया भी बनेगी. आपकी संतान को उनकी मेहनत का फल मिलेगा. छात्र अपनी पढ़ाई में अनुकूल परिणाम प्राप्त करेंगे. वहीं आपके भाई-बहन आपकी आर्थिक मदद करेंगे. कती है.

वृश्चिक: बुध देव के प्रभाव से इस दौरान आपकी संवादशैली भी अच्छी रहेगी, जिससे आप अपने आकर्षण से दूसरों को प्रभावित करने में सफल होंगे. इससे आपके कई बिगड़ते काम भी बनने लगेंगे. आपको किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जो आपके जीवन में आंतरिक संतुष्टि और शांति लेकर आएगी.

धनु: आपको सरकारी क्षेत्र या उच्च अधिकारियों से लाभ मिलेगा. आप इस समय अपना धन संचित कर पाने में सफल होंगे. इस समय आपको अपनी किसी चल-अचल संपत्ति से कोई बड़ा लाभ भी मिल सकता है. छात्रों को अपने स्कूल या कॉलेज में अच्छा प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा.

मकर: आप अपने दोस्तों की संगति का आनंद लेंगे और साथ ही साथ आपकी निजी ज़िंदगी भी सुगम होगी. आप अच्छे और स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेंगे और अपने घर या परिवार में होने वाले किसी मंगल कार्य में भाग लेंगे. किराए में दी गई प्रॉपर्टी से आपको धन लाभ होगा.

कुंभ: आप खुशमिजाज रहेंगे, क्योंकि चंद्रमा इस वक़्त आपके द्वादश भाव में स्थित होगा जिस पर बुध और मंगल की दृष्टि होगी. इस अवधि में आपका खर्च बढ़ेगा, और आप विलासिता, आराम और धार्मिक गतिविधियों पर खर्च कर सकते हैं. आपकी मनोदशा में सकारात्मक बदलाव आयेगा.

मीन:आपको भाग्य का साथ मिलेगा. जिससे चलते ये समय आपके लिए कई क्षेत्रों में अच्छा फल लेकर आएगा. आप नई प्रोपर्टी खरीदने या रियल एस्टेट में निवेश करने का फैसला ले सकते हैं, जिससे आपको अच्छा फल मिलेगा. छात्र अपनी कड़ी मेहनत के बलबूते पढ़ाई में बेहतर परिणाम पाएंगे. 

घर में बनाये रखना है सुख-शांति तो अपनाये यह वास्तु टिप्स

भारत का ऐसा इकलौता मंदिर जो ग्रहण के सूतक में भी रहता है खुला

पौष पूर्णिमा 10 को जानिये क्या है स्नान, दान का महत्व और शुभ मुहूर्त