इस कंपनी के ब्राउज़र के इस्तेमाल पर रोज फ्री डाटा
इस कंपनी के ब्राउज़र के इस्तेमाल पर रोज फ्री डाटा
Share:

रिलायंस जियो ने इंडस्ट्री में आके जो तहलका मचाया है, उससे हर कोई टेलीकॉम कंपनी फ्री डाटा दे रही है. एयरटेल, वोडाफोन सहित कई बड़ी कंपनियो ने अपने कस्टमर्स के लिए फ्री डाटा की खास ऑफर ले कर आई है. इस फेहरिस्त में अब मोबाईल एडवरटाइजिंग कंपनी ‘जाना’ भी इस ‘डाटा जंग’ में शामिल हो गई है. बता दे कि कंपनी ने गुरूवार को एक ऐसा ब्राउजर लांच किया है जिसके जरिए फ्री डाटा लोगो को मिल सकेगा.

इसके लिए अब तो जाना ने भारत में एमसेंट ब्राउजर लॉन्च किया है, इसे फोन में इंस्टॉल करने के बाद ही आपको फ्री डाटा की सुविधा प्राप्त होगी. यह सुविधा एंड्रॉइड यूजर्स को मिलेगी. शुरूआती चरण में 10 एमबी फ्री डाटा प्रतिदिन यानि 70 एमबी डाटा प्रति सप्ताह दिए जाएगे. इस प्लेटफॉर्म पर जितने ज्यादा विज्ञापनदाताओं को जोड़ा जाएगा डाटा की सीमा भी उतनी ही बढ़ेगी. यह ब्राउज़र बिना किसी प्रतिबन्ध के इन्टरनेट पर मौजूद कंटेट उपलब्‍ध कराएगी.

कंपनी का लक्ष्य उभरते बाजारों वाले देशों में एक अरब लोगों तक इंटरनेट पहुंचाना है. इस बारे में जाना के सहसंस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी नाथन ईगल ने बताया, भारत हमारे लिए सबसे बड़ा बाजार है, इसलिए हमने यहां अधिक से अधिक निवेश करने का विचार किया है.

ये भी पढ़े 

JIO और Paytm ने पीएम मोदी के फोटो के इस्तेमाल पर मांगी माफ़ी

Idea दे रही है 346 रूपये में 25GB डाटा के साथ और भी बहुत कुछ

Paytm से हो सकेगा अब JIO रिचार्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -