58 साल का हुआ तेलुगु और हिंदी फिल्म का यह सुपरस्टार
58 साल का हुआ तेलुगु और हिंदी फिल्म का यह सुपरस्टार
Share:

आज हम बात कर रहे तेलुगु और हिंदी फिल्म के एक ऐसे स्टार की जिसने अभी तक फिल्मों की दुनियाँ में कई हिट फिल्मे दी है हम जिस सुपर स्टार की बात कर रहे है उनका नाम है दग्गुबाती व्यंकटेश यह हिंदी फिल्म अभिनेता तो हैं परन्तु यह मुख्यतः तेलुगु सिनेमा में काम करते हैं। अपने उनतीस वर्षों के फिल्मी कैरियर में उन्होने कई सारि फीचर फिल्मों में अभिनय किया। दग्गुबती ने तेलुगु सिनेमा और कुछ बॉलीवुड फिल्मों में अनेको प्रकार की भूमिकाएं निभाई है। उन्होंने सात राज्य नंदी पुरस्कार और अभिनय के लिए पांच फिल्मफेयर पुरस्कार भी प्राप्त किये हैं।

प्रोडक्शन हॉउस के सह मालिक भी है 

अपने भाई दग्गुबती सुरेश बाबू के साथ वेंकटेश सुरेश प्रोडक्शंस, भारत में सबसे बड़ी फिल्म निर्माण कंपनियों में से एक के सह - मालिक है। वेंकटेश ने अपने इस प्रोडक्शन हाउस के अन्तर्गत कई फिल्मों में अभिनय भी किया है। तीन दशकों के कैरियर में उन्होंने कई सुपर हिट फिल्मों के लिए काम किया। दग्गुबती वैंकटेश ने कई सुपर हिट फिल्मे जैसे अनाड़ी,राजा,चाति,पवित्र बंधन,लक्ष्मी,संस्कृति आदि दी है 

आपको बता दे दग्गुबती व्यंकटेश का जन्म 13 दिसम्बर 1960 को हुआ था और इसी के साथ गुरूवार को वह पुरे 58 साल के होने जा रहे है.

यंहा कुछ इस तरह घूमते दिखे जॉन अब्राहम

मणिकर्णिका ट्रेलर : रानी के रूप में नज़र आई बॉलीवुड क्वीन, इस दिन आएगा ट्रेलर

Cheat India Trailer : इमरान हाश्मी ने बता दिया, 'नकल में ही अकल है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -