केजरीवाल पहुंचे दादरी के लोगों से मिलने, ग्रामीणों ने नहीं घुसने दिया
केजरीवाल पहुंचे दादरी के लोगों से मिलने, ग्रामीणों ने नहीं घुसने दिया
Share:

नोएडा/दादरी। नोएडा से सटे दादरी के बिसाहड़ा ग्राम में लगातार राजनेताओं द्वारा सियासत की जा रही है। लगातार नेता दौरे पर जा रहे हैं और वहां लोगों से मिल रहे हैं। जबकि वहां के रहवासियों द्वारा शांति व्यवस्था कायम करने का प्रयास किया जा रहा है। इस दौरान दिल्ली राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गांव का दौरा करने पहुंचे लेकिन ग्रामीणों ने उन्हें मिलने नहीं दिया। उन्हें गांव के बाहर रोक दिया गया। वे अखलाक के परिजन से मिलना चाहते थे।

मिली जानकारी के अनुसार इसके पहले एमआईएम पार्टी के प्रमुख और सांसद औवेसी भी ग्रामीणों से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मजहब के नाम पर ग्रेटर नोएडा के बिसाहड़ा गांव के इकलाख की हत्या हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आशा भोंसले के बेटे की मौत का दुख जता सकते हैं लेकिन इकलाख की मौत पर दुख नहीं जताते है। यह मामला अंतर्राष्ट्रीय मीडिया में छा गया। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो ऐसे बन रहे हैं जैसे वे अनजान हैं। प्रदेश सरकार द्वारा मुजफ्फरनगर के दंगों से सबक नहीं लिया गया। यही नहीं उन पर गो हत्या का आरोप लगाकर मुस्लिमों की हत्या की बात की जा रही है। यह बात भी सामने आई है कि इस मामले की जांच एसटीएफ को सौंप दी गई है। मीडिया को इस मामले से दूर रखने का प्रयास किया जा रहा है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -