पापा बनने के बाद सैफ की आई ये प्रतिक्रिया, जताया सभी का आभार
पापा बनने के बाद सैफ की आई ये प्रतिक्रिया, जताया सभी का आभार
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर के घर फिर खुशियों ने दस्तक दे दी है। काफी प्रतीक्षा के पश्चात् करीना दूसरी बार मां बनी हैं तथा उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। इस नए गेस्ट के आने से परिवार में तो खुशी की लहर है ही, इसके अतिरिक्त सभी प्रशंसक भी खुशी से झूम रहे हैं। सभी सोशल मीडिया के माध्यम से इस कपल को बहुत सारी बधाइयां दे रहे हैं। सभी बेबी की पहली झलक देखने को भी बेकरार हैं।

वही अब इन खुशियों के मध्य सैफ अली खान की प्रतिक्रिया आई है। सैफ ने दूसरी बार पापा बनने पर रिएक्ट किया है। सैफ ने कहा है- हमारे घर बेबी ब्वॉय आया है। दोनों मां एवं बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ है। आप सभी के प्यार एवं बधाई के लिए दिल से शुक्रिया। सैफ का इतना कहना ही दिख रहा है कि वे बहुत एक्साइटेड हैं। वैसे उत्साहित तो इस समय तैमूर अली खान भी हैं। अपने छोटे भाई के आने से तैमूर की प्रसन्नता का भी ठिकाना नहीं है। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हैं। तस्वीरों में तैमूर ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किए गए। वे गाड़ी में बैठे अपने मोबाइल पर कुछ देख रहे थे।

वैसे सैफ से पहले करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रसन्नता का इजहार कर दिया था। उन्होंने एक हार्ट की फोटो साझा की थी जिस पर लिखा था- It's a Boy। उन्होंने ये भी कहा था कि टिम को उसका छोटा भाई मिल गया है। उनकी उस पोस्ट को लाखों बार देखा गया तथा शुभकामनाओं का सिलसिला भी तभी से आरम्भ हुआ। 

जानिए ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हुआ 'औरंगजेब' और 'बाबर', करीना और सैफ से जुड़ा है मामला

2 से लेकर 13 लाख तक के बैग लेकर चलती हैं यह मशहूर अभिनेत्रियां, आपको खरीदने के लिए लेना पड़ेगा लोन

दिशा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, फैंस ने किया भर-भर कर कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -