तो क्या 'डैडी' के प्रीमियर में रहेंगे अरुण गवली
तो क्या 'डैडी' के प्रीमियर में रहेंगे अरुण गवली
Share:

आपको बता दे की बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की आगामी चर्चित फिल्म 'डैडी' जिसके लिए अभिनेता अर्जुन रामपाल भी काफी उत्साहित है. वैसे भी इस फिल्म की शूटिंग जो के पूरी तरह से खल्लास हो गई है व इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन रामपाल ने मुंबई के कुख्यात गैंगस्टर अरुण गवली की भूमिका निभाई है. तथा अब तो अपनी इस फिल्म के बारे में अर्जुन रामपाल ने भी कहा है कि, ट्रेलर के लिए अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त कर रहे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेता अर्जुन रामपाल का कहना है कि एक अभिनेता, निर्माता और सह-लेखक के रूप में वह इस आगामी फिल्म को लेकर रचनात्मक रूप से संतुष्ट हैं.

जी हां बता दे कि, अभिनेता अर्जुन रामपाल के बारे में जो के जल्द ही अरुण गवली के जीवन पर बनाई जा रही फिल्म 'डैडी' में हमे नजर आने वाले है. इस फिल्म का पूर्व में पोस्टर व टीजर भी रिलीज हो गया है जिसके लिए अर्जुन रामपाल को काफी सराहना भी मिल चुकी है. गैंगस्टर अरुण गवली पर बनी फिल्म 'डैडी' 8 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक़ फिल्म के मेकर्स ने प्रीमियर के लिए एक खास प्लान तैयार किया था. वो चाहते थे कि प्रीमियर में गवली भी मौजूद रहे. इसी वजह से गवली की बेटी गीता गवली के रिक्वेस्ट पर फिल्म की रिलीज 21 जुलाई से बढ़ाकर 8 सितंबर कर दी गई थी. हालांकि मेकर्स की कोशिश के बावजूद गवली फिल्म के प्रीमियर में शामिल नहीं हो पाएगा. रिपोर्ट के मुताबिक जेल प्रशासन ने गवली को पैरोल नहीं दी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिल्ली में ही होगी करीना कपूर की अगली फिल्म की शूटिंग..

'अब हर फिल्म सलमान के साथ तो नहीं कर सकती' कहा इस एक्ट्रेस ने

2018 : ईद के मौके पर यह दो सुपरस्टार परदे पर एक साथ नजर आने वाले है

तो अब टाइगर की यह धमाकेदार सीक्वल फिल्म फिर से हो गयी पोस्टपोंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -