दादरी हत्याकांड : दो आरोपी गिरफ्तार

नईदिल्ली। दादरी में बीते समय से चल रहे उपद्रव के मामले को लेकर जहां राजनेताओं द्वारा क्षेत्र का दौरा किया जाता रहा है वहीं आज प्रशासन ने अपनी कार्रवाई करते हुए इस मामले में आरोपियों के तौर पर दो नेताओं को पकड़ लिया है। भाजपा नेता संजय राणा के बेटे विशाल और शिवम को आरोपियों के तौर पर पकड़ा गया है। इस मामले में यह कहा गया है कि उन्होंने बीफ खाने की अफवाह उड़ाई और इसी मामले में एक व्यक्ति की हत्या करवा दी गई। 

इसके पूर्व आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उत्तर प्रदेश के दादरी में गांववालों ने गांव में घुसने नहीं दिया। केजरीवाल के काफिले को गांव के बाहर रोक दिया गया। पुलिस द्वारा आम आदमी पार्टी के नेताओं को भी अन्यत्र भेजा गया। इस दौरान केजरीवाल ने अखलाक के परिजन से भेंट की ।

दूसरी ओर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कहा कि क्या हिंदू बीफ का सेवन नहीं करता है। बीफ रखे होने की अफवाह के बाद भीड़ ने उसे पीट- पीटरकर मारडाला। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव द्वारा कहा गया कि मांस भक्षण भले ही वह किसी भी प्रकार का हो उसके सेवन से बीमारियां होती हैं। इसलिए इसके सेवन से बचना चाहिए। कई ऐसे हिंदू हैं जो बीफ का सेवन करते हैं। लालू प्रसाद यादव द्वारा दिए गए इस तरह के बयान पर जमकर विवाद हो गया। समाचार चैनल के दौरान उन्होंने कहा कि बीफ से उनका आशय है वे गौमांस नहीं खाते हैं। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -