पत्नी के बेबी शावर में इस अंदाज में नजर आए करण पटेल

आप सभी को इस बात की जानकारी होगी ही कि टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला उर्फ़ करण पटेल जल्द ही पिता बनने वाले हैं. जी हाँ, जल्द ही करण पिता बनने वाले हैं उनकी पत्नी अंकिता भार्गव प्रेग्नेंट है और इस वजह से अंकिता और करण दोनों ही बहुत खुश हैं दोनों की ही ख़ुशी का ठिकाना नहीं हैं दोनों पेरेंट्स बनने की ख़ुशी को लेकर एन्जॉय कर रहे हैं. करण और अंकिता हर तरह से अपनी ख़ुशी को जाहिर करने में लगे हुए हैं दोनों की ही ख़ुशी उनकी पोस्ट में साफ़-साफ़ नजर आ रही हैं. दोनों ने अपनी ख़ुशी को मनाने के लिए और सभी से बांटने के लिए एक पार्टी भी की.

पार्टी के दौरान 'ये है मोहब्बतें' की सारी स्टार कास्ट शामिल हुई और सभी ने अपने-अपने सोसाइल एकाउंट्स पर तस्वीरों को शेयर किया. करण ने इस पार्टी के दौरान अलग-अलग खिलौनों और चीजों के साथ तस्वीरें क्लिक करवाई जो बहुत ही तेजी से पसंद की जा रही हैं और वायरल भी हो रही हैं.

आप सभी को बता दें कि करण इन दिनों सबसे ज्यादा खुश हैं और वह अपनी ख़ुशी को जाहिर करने के लिए कई तरह के तरीकों को अपना रहे हैं. करण ने अपनी पत्नी अंकिता के नवंबर में माँ बनने के फोटो को भी शेयर किया है, जी हाँ खबर है कि अंकिता इसी साल नवम्बर में माँ बन सकती हैं.

अर्शी ने कॉपी किया हिना खान का लुक, फैंस ने कह दी ये बात

'सिलसिला बदलते रिश्तों का' दिलचस्प प्रोमो में दिखी तलाकशुदा महिला के फिर से घर बसाने की कहानी

उत्तराखंड में शुरू होने जा रही हैं MTV Splitsvilla 11 की शूटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -