बेटी के दर्द को देखकर फूट-फूटकर रोने लगे 'केजीएफ' सुपरस्टार यश
बेटी के दर्द को देखकर फूट-फूटकर रोने लगे 'केजीएफ' सुपरस्टार यश
Share:

कन्नड़ सिनेमा के 'रॉकिंग स्टार' यश ने अपनी फिल्म 'केजीएफ' से बॉक्स ऑफिस पर खूब सुर्खियां हांसिल की और उन्हें खूब पसंद भी किया गया. ऐसे में इस फिल्म से यश को काफी लोकप्रियता भी हासिल हुई थी और आज वह सुपरस्टार कहे जाते हैं. ऐसे में हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि यह सुपरस्टार फूट-फूटकर रोने लगा. जी हाँ, सुपरस्टार यश अपनी बेटी का दुःख देख नहीं पाए और उनकी आँखों में आंसू आ गए और वह फूट-फूटकर रोने लगे. जी दरअसल, यश और राधिका की बेटी आर्या के हाल ही में कान छिदवाए गए और कान छिदवाते वक्त आर्या दर्द से रोने लगीं जिसे देख यश भी अपने आंसू नहीं रोक पाए और वो भी बेटी के दर्द को देखकर रोने लगे.

आप सभी को बता दें कि इस बात की जानकारी केजीएफ के सुपरस्टार यश की पत्नी राधिका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल हाल ही में उनकी पत्नी ने एक तस्वीर शेयर की और इस तस्वीर में राधिका बेटी आर्या के साथ नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर करते हुए राधिका ने लिखा, 'हमने आर्या के कान छिदवाए. किसी भी पैरेंट्स की जिंदगी का ये सबसे मुश्किल काम होता है. उसको इतना रोता देख हमारा दिल टूट गया था. पहली बार मैंने रॉकिंग स्टार की आंखों में आंसू देखे. जिसे देखकर मुझे अहसास हुआ कि ये बॉन्ड जिंदगी में कितने अमूल्य होते हैं. अब चिंता करने की कोई बात नहीं है, दोनों पापा और बेटी अब ठीक हैं.'

आपको यह भी बता दें कि राधिका की इस पोस्ट पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं और लोग लगातार यश की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. वैसे 'केजीएफ' यश की जिंदगी की सबसे सफल फिल्मों में से एक है और उन्हें लोगों के बीच खूब प्यार मिला है.

संजय दत्त ने शुरू की 'KGF 2' की शूटिंग !

बाहुबली फेम प्रभास ने अनुष्का संग अफेयर पर कही यह बात

सुपरस्टार अजित का ये नया लुक कर देगा आपको हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -