कांग्रेस MLA गिर्राज सिंह को डाकू जगन गुर्जर ने दी जान से मारने की धमकी
कांग्रेस MLA गिर्राज सिंह को डाकू जगन गुर्जर ने दी जान से मारने की धमकी
Share:

जयपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस MLA गिर्राज सिंह मलिंगा के खिलाफ गाली गलौज और अभद्र टिप्पणी करने का पूर्व कुख्यात डकैत जगन गुर्जर का वीडियो वायरल हुआ है. इसके बाद गिर्राज सिंह के समर्थको और राजपूत समाज में गुस्सा भड़क गया हैं. 

बता दें कि दो दिन पूर्व डकैत द्वारा वीडियो वायरल करने के मामले में आज राजपूत समाज के सैकड़ों लोगों ने जिला कलेक्ट्रेट का घेराव करते हुए विरोध प्रदर्शन किया था. विरोध प्रदर्शन के दौरान राजपूत समाज के लोगों ने पूर्व डकैत जगन गुर्जर को अरेस्ट कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की हैं. राजपूत समाज के लोगों ने हाथों में पोस्टर ले रखा था, जिस पर लिखा था - मैं भी मलिंगा हूं. जगन गुर्जर की गिरफ्तारी ना होने से खफा राजपूत समाज के जिलाध्यक्ष विशंभर सिंह ने कहा कि डकैत जगन गुर्जर ने MLA को जान से मारने की धमकी देने के साथ राजपूत समाज की बहन बेटियों पर अपमानजनक टिप्पणी की, जिससे पूरे समाज में आक्रोश है.

विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने डकैत जगन गुर्जर को अरेस्ट करने के लिए तीन दिन का अल्टीमेटम दिया है. वहीं, MLA गिर्राज सिंह मलिंगा ने डकैत जगन गुर्जर के वायरल वीडियो में उनको धमकी देने के मामले में आम लोगों और अपने समर्थकों से एक अपील की है .विधायक ने सभी से अनुरोध किया है कि सोशल मीडिया या फेसबुक पर ऐसी कोई टिप्पणी न करें, जो समाज विरोधी हो या बदमाश या उसके परिवारीजनों के विरुद्ध हो.

'भारतीय चुनाव प्रक्रिया कई देशों के लिए बेंचमार्क..', राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर बोले PM

सपा की पहली सूची में 31 मुस्लिम और 12 यादव उम्मीदवार, क्या चुनाव में काम आएगा MY फैक्टर ?

पंजाब चुनाव के लिए नड्डा ने किया सीट बंटवारे का ऐलान, भाजपा-अमरिंदर में तय हुआ ये फार्मूला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -