पार्टी से नहीं इमरती देवी को कोई मतलब, कहा- 'भाड़ में जाए..'

पार्टी से नहीं इमरती देवी को कोई मतलब, कहा- 'भाड़ में जाए..'

मध्य प्रदेश विधानसभा की 28 रिक्त सीटों के लिए उपचुनाव होने वाले हैं लेकिन उससे पहले कई विवादित बयान सामने आ रहे हैं जो हैरान करने वाले हैं। जी दरअसल उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान नेताओं के बीच विवाद होते देखे जा रहे हैं। हर दिन कोई ना कोई ऐसे ऐसे बयान दे रहा है जो विवादित है। बीते दिनों ही कमलनाथ ने इमरती देवी को आइटम बताया था और उसके बाद से इमरती देवी को विवादित बयान देते हुए देखा जा रहा है। बीते समय में उन्होंने कमलनाथ को लफंगा और शराबी कहा था। वहीं उसके बाद भी उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे लेकर कांग्रेस, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमलावर हो गई है।

इस समय इमरती देवी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में इमरती देवी जनसंपर्क के दौरान लोगों से चर्चा करती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं वीडियो में वह कह रहीं हैं, 'सुनो भाई साहब, कोई भी हो। जहां इमरती खड़ी हो जाएगी, वहां हिंदुस्तान खड़ा नहीं हो जाएगा। डबरा बालिन के संगे इमरती देवी तुम्हाई लड़ाई लड़ रही। पार्टी-पार्टी जाए भाड़ में।' वैसे इमरती देवी का यह वीडियो 23 अक्टूबर को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की चुनावी जनसभा के बाद का बताया जा रहा है।

इस वीडियो को कांग्रेस के प्रवक्ता और प्रदेश मीडिया प्रभारी केके शर्मा ने ट्वीट किया है और लिखा है, 'एक तरफ सिंधिया कहते हैं कि यह चुनाव कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का नहीं है, यह चुनाव मेरा है। वहीं उनकी खास मंत्री इमरती देवी का यह बयान बताने के लिए काफी है कि महाराज और बीजेपी में कुछ ठीक नहीं चल रहा।' वैसे तो आप जानते ही होंगे इमरती देवी कमलनाथ के आइटम वाले बयान के बाद से सुर्ख़ियों में आईं थीं और उस पर काफी विवाद भी हुआ था।

नाइजीरिया में पुलिस के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग, कर रहे विरोध प्रदर्शन

इंदौर में चाकू मारकर हुई ड्राइवर की हत्या

करीना की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर सैफ ने दिया था यह रिएक्शन