कियारा संग पत्तों में छुपकर डब्बू रतनानी ने शेयर की BTS पिक्चर
कियारा संग पत्तों में छुपकर डब्बू रतनानी ने शेयर की BTS पिक्चर
Share:

बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो फोटोशूट करवाने में कभी पीछे नहीं रहे हैं. ऐसे में इन सभी में कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल है जिन्होंने बीते समय में डब्बू रतनानी कैलेंडर के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया था इस दौरान वह जमकर ट्रोल भी हुईं थीं. जी हाँ, वह अपने उस दौरान करवाए गए फोटोशूट की वजह से चर्चा में भी रही थीं. वहीं अब उन्होंने जिनके कैलेंडर के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया था उन्होंने एक फोटो शेयर कर दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani) on

आपको बता दें कि जब कियारा का फोटो सामने आया था तो डब्बू को इस बात के लिए क्रिटिसाइज किया गया था कि उनका ये फोटोशूट एक इंटरनेशनल फोटोग्राफर के फोटोशूट से काफी सिमिलर है. वहीं हाल ही में डब्बू ने इस फोटोशूट की एक BTS पिक्चर शेयर की है, जिसमें वे कियारा आडवाणी के साथ नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे कियारा आडवाणी संग फनी पोज देते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं डब्बू और कियारा पत्तों के पीछे छिपे नजर आ रहे हैं.

वहीं डब्बू ने इसके साथ फनी कैप्शन देते हुए लिखा- 'Beleaf in yourself’. अब लोग उनकी इस फोटो पर कमेंट्स करने में पीछे नहीं है और कमेंट कर कोई इस फोटो को शानदार कह रहा है तो कोई डब्बू को पत्तेबाज कह रहा है. आपको याद हो कि जब कियारा का फोटोशूट सामने आया था तब डब्बू रतनानी को खूब ट्रोल किया गया था और उन्हें खुद इस पर सफाई भी देनी पड़ गई थी. उस दौरान डब्बू ने इस बात को पूरी तरह से नकारा था कि उनका ये कॉन्सेप्ट कॉपीड है. उस दौरान सफाई देते हुए डब्बू ने कहा था- 'इस कॉन्सेप्ट को मैंने साल 2001 में तब्बू के साथ फोटोशूट के दौरान भी यूज किया था. मैंने अपने ही कॉन्सेप्ट को कियारा आडवाणी के साथ फिर से यूज किया है.'

बचपन में यतीमखाने की सीढ़ी पर चींटियों ने काटा, युवा होकर बॉलीवुड पर किया राज

ट्रोल होने पर भड़के जावेद अख्तर, कहा- 'नफरत का नशा छोड़ दो'

दान देने के बाद भी ट्रोल हुए अमिताभ, लोगों ने कहा- 'कलयुग है सतयुग नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -