डब्बू रतनानी कैलेंडर 2019 इवेंट में इस अंदाज में नजर आईं करिश्मा तन्ना
डब्बू रतनानी कैलेंडर 2019 इवेंट में इस अंदाज में नजर आईं करिश्मा तन्ना
Share:

स्टार प्लस पर आने वाले शो कयामत की रात में गौरी की भूमिका निभाने वाली करिश्मा तन्ना आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. ऐसे में करिश्मा तन्ना किसी भी तरह की ड्रेस पहने फिर चाहे वो इंडियन हो या फिर कोई वेस्टर्न ड्रेस लोग उनकी तारीफों के पूल बांधते नजर आते हैं. सभी उनके अंदाज के कायल हो जाते हैं और ऐसा ही इस बार भी हुआ है वह सेक्सी अंदाज में नजर आईं हैं. करिश्मा तन्ना कयामत की रात सीरियल से पहले एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 में नागिन की भूमिका में नजर आईं थीं और इस शो में वह कुछ एपिसोड में ही दिखाई दी थीं.

वहीं उस समय लोगो ने करिश्मा तन्ना को नागिन अवतार में खूब पसंद किया थे और इसी बीच रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक में भी करिश्मा तन्ना नजर आईं जो आप सभी ने देखा होगा. फिलहाल करिश्मा को डब्बू रतनानी कैलेंडर 2019 इवेंट के दौरान देखा गया जहाँ से उनकी कई तस्वीरें सामने आईं हैं. जी हाँ, वह अपनी तस्वीरों को खुद शेयर कर चुकीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में वह बोल्ड लग रहीं हैं और उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर लिखा है Congratulations @dabbooratnani @manishadratnani for the calendar launch. #dabbooratnanicalendar

सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 8 का हिस्सा बनने के बाद से करिश्मा तन्ना और ज्यादा सुर्खियों में रहने लगीं. वहीं इवेंट के दौरान ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में बेहद हॉट एंड सेक्सी लग रही थी और सभी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे थे.

टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही है यह 16 साल की लड़की

सेक्सी क्लीवेज को कुछ इस कदर दिखाती नजर आईं निया शर्मा

मराठी मुलगी बनकर लोगों के दिलों पर छाई शिल्पा शिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -