प्रभुदेवा ने 'दबंग 3' को लेकर दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान जल्द ही दबंग फ्रैंचाइज़ी के तीसरे पार्ट को लेकर आने वाले हैं. 'दबंग' और 'दबंग 2' के मुकाबले 'दबंग 3' में काफी चेंज किए गए हैं, जो फैंस को काफी पसंद आएंगे. बताया जा रहा है कि दबंग खान की इस धमाकेदार फिल्म में तेलुगु फिल्मों के स्टार जगपति बाबू विलन का किरदार निभाने वाले हैं. इस फिल्म के ज़रिए जगपति बॉलीवुड में अपना डेब्यू देने जा रहे हैं.

'दबंग 3' के बारे में बात करते हुए अरबाज़ खान ने बताया कि, 'टाइगर ज़िंदा है' की तरह ही 'दबंग 3' भी लोगों को पसंद आएगी. क्योंकि लोगों को दबंग सीरीज को लेकर काफी एक्साइटमेन्ट और उम्मीदें है. इस फ्रैंचाइज़ी ने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है. दबंग एक ब्रांड बन चूका है, जिस कारण वह भी लोगों को कुछ नया और परफेक्ट देना चाहते हैं. वहीं इस फिल्म का निर्देशन कर रहे प्रभु देवा ने कहा कि, "फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है. सलमान भी स्क्रिप्ट सुन चुके हैं. जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी. दबंग 3 में कॉमेडी, इमोशन, एक्शन.. सभी कुछ है."

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के साथ सलमान खान के नए चेहरे को लॉन्च किया जाएगा. खबरें तो यह भी हैं कि 'दबंग 3' से मौनी रॉय नहीं बल्कि महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामि मांजरेकर अपना डेब्यू देने जा रही हैं. सोनाक्षी के साथ अश्वामि को भी सलमान खान की पूर्व प्रेमिका के रूप में दिखाया जाएगा. देखना दिलचस्प होगा कि, फैंस अश्वामि को सलमान की प्रेमिका के रूप में एक्सेप्ट करते हैं या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'राज़ी' देखने के बाद आलिया को लेकर पिता महेश भट्ट ने कहा कुछ ऐसा

पूरी तरह चुलबुल पांडे की रहेगी 'दबंग 3', एक्ट्रेसेस के रोल को घटाया गया

Cannes 2018 : 42 की उम्र में भी बेहद बोल्ड हैं मल्लिका, ट्रांसपेरंट गाउन में आई नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -