दबंगो ने की महिला की पिटाई
दबंगो ने की महिला की पिटाई
Share:

उत्तरप्रदेश : दबंगो के हौसले इतने बुलंद है की वो किसी का खून भी कर देते है. बुलंदशहर के कुछ बदमाशों ने एक गर्भवती महिला जमकर पिटाई की. पिटाई से गंभीर रूप से घायल हुई महिला का गर्भ गिर गया और 21 अक्टूबर को महिला ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

उल्लेखनीय है कि बुलंदशहर में दबंग लोगों ने 9 माह की गर्भवती महिला पर चोरी का आरोप लगाकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया, पिटाई से महिला का गर्भ गिर गया और इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया. यह घटना गांव खेतलपुर भंसोली की है. पुलिस के मुताबिक बाल्मीकि समाज की महिला सावित्री पर तस्ला चोरी करने का आरोप लगाकर गांव के दो-तीन दबंगों ने लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की, पिटाई से सावित्री गम्भीर रुप से घायल हो गई. एसपी सिटी प्रवीन रंजन ने बताया कि महिला की मौत के बाद इसमें धारा 304 (ए) और अनुसूचित जाति-जनजाति की धाराएं बढ़ाई गई हैं साथ ही इस मामले की जांच एसपी सिओ सिटी कर रहें हैं.

बता दे कि पीड़ित परिवार ने इस घटना की शिकायत ठंडी प्याऊ पुलिस को की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की ,जिसके बाद परिजनों ने 100 पर कॉल किया तो कोतवाली देहात में मामला दर्ज कराया गया है. जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को हिरासत में लिया है.

सरपंच ने किया एक गरीब परिवार का जीना मुश्किल

फैन्स ने उड़ाया मैक्सवेल का मजाक, कहा..

'गोलमाल अगेन' पहुंची 100 करोड़ के पास, जाने तीसरे दिन की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -